ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: BMW जैसी गाड़ियों से चलते हैं ‘अय्यर भाई’, जानिये- हर एपिसोड की कितनी है फीस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी के साइंटेस्ट मिस्टर अय्यर को फैंस बहुत पसंद करते हैं। जेठालाल से उनका लड़ना झगड़ना, चिढ़ना हो या बबीता जी की हां में हां मिलाना फैंस को उनका हर रूप पसंद आता है।

तारक मेहता के रोचक किरदार अय्यर और बबीता जी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘अय्यर भाई’ को तो आप जानते ही हैं, जिनकी बेहद खूबसूरत पत्नी हैं बबीता जी। गोकुलधाम सोसाइटी के साइंटिस्ट मिस्टर अय्यर को फैंस बहुत पसंद करते हैं। जेठालाल से उनका लड़ना झगड़ना हो, चिढ़ना हो या बबीता जी की हां में हां मिलाना हो, फैंस को उनका हर रूप पसंद आता है।

तनुज महाशब्दे तारक मेहता शो में अय्यर की भूमिका निभा रहे हैं। तनुज शो में अपने साउथ इंडियन किरदार को इतनी शिद्दत से निभाते हैं कि उनके कुछ फैंस जानते ही नहीं कि वह साउथ इंडियन नहीं बल्कि महाराष्ट्र के हैं। तनुज तारक मेहता शो के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। ‘अय्यर भाई’ इस शो के जरिए लाखों में कमाई करते हैं। तनुज की अर्निंग की बात की जाए तो इस शो के एक एपिसोड को शूट करने का तनुज 50000 रुपए लेते हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक तनुज की नेट वर्थ 2 मिलियन डॉलर है।

तनुज के पास चमचमाती BMW 3 गाड़ी भी है। ‘अय्यर भाई’ की तरह तनुज के पास सब कुछ है। लेकिन बबीता जी जैसी पत्नी का अभी उनके जीवन में आना बाकी है। जी हां, 45 साल के तनुज महाशब्दे अभी कुंवारे हैं, उनकी शादी नहीं हुई है। ‘अय्यर’ ने बताया था- कि वह जहां भी जाते हैं सब यही पूछते हैं कि बबीता जी कैसी हैं? कोई ये नहीं कहता कि ‘अय्यर भाई आप कैसे हैं?’

तनुज से एक बार उनकी शादी को लेकर जब सवाल किया गया था, तो उन्होंने शादी को लेकर कहा था- खूबसूरत कोई चीज नहीं होती, खूबसूरत होता है स्वभाव,  खूबसूरत होता है आपका मन, आप उस शख्स से कितना जुड़ाव महसूस कर पाते हैं उस पर डिपेंड करता है। इसके लिए स्वभाव और मन का तालमेल बहुत जरूरी है। फिलहाल खोज चालू है।

Next Stories
1 चाँदनी रात में समंदर किनारे डिंपल कपाड़िया को राजेश खन्ना ने किया था प्रपोज़, ऋषि कपूर के पिता ने किया था कन्यादान
2 कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? यह राज बताने के लिए एक्टर को मिला था परफ्यूम से लेकर महंगे गिफ्ट तक का ऑफर
3 ‘राजी’ में मेघना गुलजार ने दिखाया प्रो पाकिस्तान अप्रोच- ‘कॉलिंग सहमत’ के लेखक हरिंदर सिक्का का आरोप
ये पढ़ा क्या?
X