ताज़ा खबर
 

‘आपको हमारे इमोशन्स से खेलने का हक..’ दिशा वकानी के TMKOC में ‘झूठे’ कमबैक पोस्ट से गुस्साए फैंस, लोग ‘दयाबेन’ को बता रहे फेक!

दया बेन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी के नाम से एक इंस्टा अकाउंट से इन दिनों एक के बाद एक कई पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं..

Author Updated: November 5, 2020 10:45 AM
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,Dayaben, Dayaben Comback, Disha Vakani,दिशा वकानी और दिलीप जोशी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन की गैरमौजूदगी अभी तक दर्शकों को खल रही है। ऐसे में जरा सी भी दयाबेन के कमबैक की आहट होती है तो TMKOC फैंस के कान खड़े हो जाते हैं। दया बेन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस दिशा वकानी के नाम से एक इंस्टा अकाउंट से इन दिनों एक के बाद एक कई पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं। खास बात ये है कि दया बेन के सभी पोस्ट तारक मेहता शो से ही जुड़े हुए हैं। जबकि दयाबेन लंबे समय से इस शो में नजर ही नहीं आ रही हैं। दिशा वकानी के नाम के अकाउंट से पिछले दो से तीन पोस्ट ऐसे किए हैं, जिसमें वह अपने फैंस को बताती दिख रही हैं कि वह कमबैक कर रही हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में।

दिशा वकानी नाम के अकाउंट से की गई पोस्ट में कैप्शन औऱ फोटोज तारक मेहता शो की तरफ इशारा करते हुए फैंस के बीच शेयर किए हैं। उनकी एक फोटो में उल्टे हाथ की तरफ दयाबेन और सीधे हाथ की तरफ जेठालाल दिख रहे हैं दोनों के कान में फोन रिसीवर लगा है और पोस्ट में लिखा है ‘लो आगई गुड न्यूज, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, दयाबेन ने शूट किया ये पहला सीन।’

इससे पहले भी दिशा वकानी अकाउंट से दो और पोस्ट सामने आए, जिसमें TMKOC शो में दयाबेन की वापसी की बात की गई। ‘दया इज कमिंग बैक’ और ‘खुशखबरी लौट रही हैं दया बेन’। गौर करने वाली बात ये भी है कि इन तीनों पोस्ट पर तारक मेहता के लोगो भी बने दिख रहे हैं,जिससे कि दर्शकों के मन में उम्मीद जाग जाती है कि उनकी दयाबेन सच में शो पर वापसी कर रही हैं। हालांकि शो के मेकर असित मोदी या TMKOC के किसी भी कलाकार की तरफ से दया बेन की वापसी को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं आई है। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर दयाबेन की वापसी की बात दिशा वकानी पोस्ट के जरिए बार-बार क्यों कर रही हैं?

दया बेन की इमेज के साथ दिशा वकानी के जो पोस्ट सामने आ रहे हैं उसके साथ दिशा अपने यूट्यूब चैनल का प्रचार कर रही हैं। दिशा के इंस्टाग्राम के मुताबिक- उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है- ‘सरप्राइज चेक माय स्टोरी।’ एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी में दया बेन का तारक मेहता शो से कोई लेना देना नजर नहीं आता। लेकिन दिशा अपने फैंस को मायूस नहीं करतीं और लिंक क्लिक करते के साथ ही उनका यूट्यूब अकाउंट खुल जाता है। जिसमें उनके कुकिंग से रिलेटेड वीडियो सामने आते हैं।

जब फैंस इन पोस्ट को देखते हैं तो उनके मन में दिशा को दोबारा दया के किरदार में देखने की भूख जागती है और जब फैंस लिंक खोलते हैं तो उन्हें तारक मेहता शो की जगह कुछ और ही दिखाई देता है ऐसे में दिशा के फैंस उनसे मायूसस नजर आते हैं। लगातार इस तरह के पोस्ट किए जाने को लेकर दिशा के फैंस अब रिएक्ट करना शुरू कर चुके हैं।

दिशा की एक फैन ने कहा- क्या है ये, आपको हमारे इमोशन्स के साथ खेलने का ऐसे कोई हक नहीं है। तो किसी ने कहा- ‘झूठ’, कोई बोला- फेक पेज, फेक अकाउंट। एक फैन ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा- मैम प्लीज ये मत करो, आप शायद शो में वापस आओ न आओ लेकिन ऐसे तो मत करो। अगर ये फेक अकाउंट है तो कोई बात नहीं।

आपको बता दें, दिशा वकानी का ये ऑफीशियल अकाउंट है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि दिशा वकानी ने इसबारे में कभी साफ भी नहीं किया है कि वह सोशल मीडिया पर नहीं है। इससे पहले इस अकाउंट से दिशा वकानी अपने फैंस के कई सवालों के जवाब भी देती दिखी थीं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हर एक को इस तरह रगड़ना ठीक नहीं- जब रोहित सरदाना पर भड़क गए बाबा रामदेव, बोले- मैं जबरदस्ती आजतक पर नहीं आया
2 एक थी शेरनी और एक भेड़ियों का झुंड- संजय राउत ने शेयर की कंगना पर केस की खबर तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब
3 Anupama: ‘जैसे को तैसा’ दे रही अनुपमा, पत्नी को बराबरी का हक पाता देख गुस्से में वनराज
ये पढ़ा क्या?
X