Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ को डेट पर ले जाओगे? दिलीप जोशी ने दिया दिल जीतने वाला जवाब, देखें वीडियो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक बार एक इवेंट पर जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी से पूछ लिया गया था कि अगल उन्हें ‘बबीता जी को डेट करने का मौका मिलेगा तो वह क्या इस मौके का फायदा उठाएंगे?’ इस सवाल का जवाब दिलीप जोशी ने देने का फैसला किया।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Babita ji, Dilip Joshi,
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता (फोटो सोर्स – इंस्टा फैनपेज)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘जेठालाल’ बबीताजी के पीछे लट्टू रहते हैं। शो में जब भी जेठालाल अपने घर की बालकोनी से झांकते हैं या घर से बाहर कदम रखते हैं तो सबसे पहले उनकी आंखें बबीता जी को ही तलाशती हैं। ऐसे में कई बार अलग अलग इवेंट्स पर पहुंचे दिलीप जोशी से फैंस बबीता जी से जुड़े सवाल कर ही लेते हैं।

ऐसे ही एक बार एक इवेंट पर जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी से पूछ लिया गया था कि अगर उन्हें ‘बबीता जी को डेट करने का मौका मिलेगा तो वह क्या इस मौके का फायदा उठाएंगे?’ इस सवाल का जवाब दिलीप जोशी ने देने का फैसला किया था।

दिलीप जोशी ने अपने उत्तर में कहा था- ‘जेठालाल का तो पता नहीं, लेकिन दिलीप जोशी के तौर पर मैं कहना चाहूंगा कि मैं डेट नहीं करना चाहूंगा। आई एम अ हैप्पी मैरिड पर्सन। तो मुझे जरूरत नहीं है।’ जेठालाल की इस बात ने फैंस का दिल जीत लिया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस ने दिलीप जोशी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो कि इस वक्त काफी वायरल हो रहा है।

ज्ञात हो, असित मोदी के शो में ‘जेठालाल’ का क्रश बबीता जी हैं। शो में अकसर जेठालाल बबीता जी के शॉपिंग बैग उठाते दिखते हैं। बबीता जी से जुड़े तमाम काम करना जेठालाल को खूब भाता है।

वहीं शो में बबीता जी के पतिदेव अय्यर को जेठालाल का पत्नी के आसपास भटकना बिलकुल भी पसंद नहीं है। जेठालाल को भी बीच में आने वाले अय्यर की बातें पसंद नहीं आतीं। ऐसे में शो इन दोनों की नोकझोंक से और भी मजेदार हो जाता है।

बता दें, दिलीप जोशी पिछले 13 सालों से इस शो के साथ जुड़े हुए हैं। दिलीप जोशी को करियर में असली पहचान इस शो की वजह से ही मिली। दिलीप जोशी ने एक बार खुद बताया था कि कैसे एक दिन अचानक उनके दोस्त असित मोदी ने उनसे इस शो के बारे में डिसकस किया था। और बाद में भरोसा जताया था कि वह इस शो में काम कर सकते हैं। उस वक्त असित मोदी ने जेठालाल को दो कैरेक्टर में से एक को चुनने का ऑप्शन भी दिया था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।