ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘वो वापस नहीं आना चाहती..’, जब ‘दयाबेन’ की वापसी पर ‘बबिता जी’ ने तोड़ी चुप्पी

Disha Vakani Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की वापसी पर कुछ वक्त पहले उनकी को-एक्ट्रेसेज ने चुप्पी तोड़ी थी। एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने 'दयाबेन' की वापसी पर चौंकाने वाली बात कही थी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की वापसी की चर्चा इन दिनों हो रही है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों अपने किरदार दयाबेन के कारण सुर्खियों में है। शो के फैन्स दो सालों से दिशा वकानी की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि दयाबेन की शो में जल्द ही वापसी हो सकती है। हालांकि इस मामले पर शो के मेकर्स और दिशा वकानी ने चुप्पी साध रखी है। हालांकि कुछ दिन पहले को-एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता यानि बबिता जी ने दिशा वकानी की वापसी पर चुप्पी तोड़ी थी।

दयाबेन की वापसी पर बबिता जी ने कहा था, ”हम एक्टर्स को इस बात की जानकारी नहीं है। जो भी होता है, वह ऑफिस से बातें होती हैं। पहले पूरी बातें असित जी और उनकी टीम से होती हैं। बाद में कुछ होता है तो हमें इसकी जानकारी हो पाती है। मेरी इच्छा है कि वह वापस आ जाए, यदि वह वापस नहीं आना चाहती और यही उसने फैसला लिया है तो मैं उसे ऑल द बेस्ट कहती हूं। मुझे अभी तक इसकी जानकारी नहीं है कि क्या होने वाला है।”

वहीं शो की एक को-एक्ट्रेस ने कहा था, ”लोग तो हर दिन एन्जॉय करते हैं कि हर दिन नई खबर आती है। मैं भी एन्जॉय कर रही हूं कि आज शो में आ रही हैं फिर नहीं आ रही हैं। अच्छा ये हो रहा है अब यह नया हो रहा है। सब भगवान की मर्जी से होता है जो भी अभी तक हुआ, भगवान की मर्जी से हुआ है। देखते हैं कि अब आगे क्या होता है।”

बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं, हालांकि दो सालों के बाद भी दिशा वकानी ने वापसी नहीं की गई है। कुछ दिन पहले रिपोर्ट्स में नई दयाबेन के ऑडिशन की खबरें सामने आई थीं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि पापड़ बोल एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी शो में दयाबेन का रोल अदा कर सकती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने दयाबेन का रोल ऑफर किये जाने की खबरों को इंकार कर दिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सब हेटर्स अब लाइन पे..’, Shahrukh Khan ने BJP की जीत पर किया ये ट्वीट तो पीछे पड़ गए ट्रोल्स
2 India’s Most Wanted Box Office Collection Day 1: ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ की ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ से जंग, अर्जुन कपूर की फिल्म ने कमाए इतने करोड़
3 PM Narendra Modi Box Office Collection Day 1: विवेक की फिल्म का BO पर चला जादू, ‘मोदी’ लहर के चलते हुई धमाकेदार कमाई