ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की जगह ये टीवी एक्ट्रेस ले सकती है जगह, ‘तारक मेहता..’ के मेकर्स ने किया अप्रोच

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha Vakani: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो के मेकर्स ने दयाबेन का रोल अदा करने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी को रिप्लेस करने की पुष्टि की थी। नई दयाबेन के लिए मेकर्स ने ऑडिशन भी शुरू कर दिए थे।

Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, DayaBen, maternity break, Disha Vakani controversy, Ami Trivedi, new dayaben, दिशा वकानी, दयाबेन, तारक मेहता का उल्टा चश्माटीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपने चर्चित किरदार दयाबेन के कारण सुर्खियों में है। कुछ वक्त पहले ही शो के मेकर्स ने ‘दयाबेन’ का रोल अदा करने वालीं अभिनेत्री दिशा वकानी को रिप्लेस करने की पुष्टि की थी। नई ‘दयाबेन’ के लिए मेकर्स ने ऑडिशन भी शुरू कर दिए थे। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के निर्माता असित ने दयाबेन के रोल के लिए एक एक्ट्रेस को अप्रोच भी किया है।

खबरों की मानें तो ‘तारक मेहता..’ में दयाबेन के रोल के लिए ‘पापड़ बोल’ एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को ऑफर दिया गया है। हालांकि अमी त्रिवेदी ने दयाबेन के रोल का ऑफर मिलने की खबर को नकार दिया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक अमी ने कहा- ”नहीं, मुझे इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। लेकिन मेरे दोस्तों का कहना है कि मुझे यह रोल करना चाहिए क्योंकि यह रोल मेरे किरदार से मिलता है। हालांकि मुझे अभी तक इस रोल का ऑफर नहीं मिला है और न ही मेकर्स ने मुझसे संपर्क करने की कोशिश की है।”

अमी से सवाल पूछा गया कि क्या मेकर्स द्वारा अप्रोज किये जाने के बाद वह दयाबेन का रोल निभाएंगी? जवाब में अमी ने कहा, ”यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी। किसी भी एक्ट्रेस के लिए दिशा वकानी का रोल करना मुश्किल होगा। मुझे यकीन है कि जो भी एक्ट्रेस दिशा वकानी की जगह लेगी, उसे शुरुआत में आलोचनाओं का सामना करना पड़ेगा। दिशा 10 साल से इस शो से जुड़ी हुई हैं, लोग उन्हें प्यार करते हैं। जब तक मेकर्स की ओर से मुझे ऑफर नहीं दिया जाता, मैं कुछ भी बोल नहीं सकती हूं।” बता दें कि दिशा वकानी साल 2015 में मयूर पांड्या संग शादी के बंधन में बंधी थीं। दिशा ने सितंबर 2017 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था, इसके बाद से ही वह मैटरनिटी लीव पर हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ‘मैंने बहुत कोशिश की लेकिन उसे बचा ना सकी’, बोलते-बोलते रो पड़ीं Sunny Leone
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कुछ ऐसी है ‘तारक मेहता’ स्टार्स की असल फैमिली, देखिए जेठालाल से पोपट लाल तक की रियल पत्नियां
3 Mouni Roy की एंट्री से पहले इस ट्विस्ट से भिड़ेगी बेला, ‘नागिन 3’ के लिए तैयार किया गया रोमांचक क्लाइमेक्स
यह पढ़ा क्या?
X