ताज़ा खबर
 

‘तारक मेहता’ की पुरानी सोनू का ये वीडियो हो रहा वायरल, तो TMKOC के ‘बाघा बॉय’ की गर्लफ्रेंड भी नहीं हैं कम ग्लैमरस

तारक मेहता की पुरानी सोनू काफी बोल्ड हैं, वहीं TMKOC के 'बागा बॉय की गर्लफ्रेंड' बावरी जी भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है।

तारक मेहता के नट्टू काका और जेठालाल के साथ बागा बॉय, दूसरी तरफ TMKOC की पुरानी सोनू ग्लैमरस अवतार में (फोटो सोर्श इंस्टा ऑफीशियल्स)

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पुरानी सोनू का ग्लैमरस अवतार दिन-ब-दिन निखरता ही जा रहा है। हम बात कर रहे हैं TMKOC फेम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)की। साल 2019 में शो छोड़ चुकीं निधि भानुशाली इन दिनों पूरी तरह से खुद पर ध्यान दे रही हैं। ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुकी हैं।

आए दिन अपनी शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर एक्ट्रेस लोगों को अट्रैक्ट और इंस्पायर करती हैं। निधि भानुशाली ने इस बार अपनी कुछ और एडवेंचरस और बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह अंडरवॉटर नजर आ रही हैं और खूबसूरत मूव्स भी करती दिख रही हैं। एडवेंचर लवर निधि भानुशाली ने फिलहाल अपने एक्टिंग करियर से ब्रेक लिया हुआ है।

ऐसे में वह अलग अलग जगहों पर जाना पसंद करती हैं और वहीं की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। वहीं तारक मेहता के ‘बागा बॉय की गर्लफ्रेंड’ बावरी जी भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है। मोनिका भदौरिया शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी जी का किरदार निभाती थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

मोनिका भदौरिया अपनी असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शो पर अकसर सूट पहन कर सीधे साधे लुक में दिखने वालीं बावरी जी इंस्टाग्राम पर काफी स्टाइलिश नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

बता दें, तारक मेहता में बावरी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस मोनिका ने 6 साल तक इस शो पर काम किया। इस सीधे साधे रोल में मोनिका को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस शो पर उनका ये डायलॉक काफी पॉपुलर हो गया था- ‘हाय हाय गलती से मिस्‍टेक हो गई’।

मोनिका ने जब शो तारक मेहता छोड़ा तब उनके फैंस काफी मायूस हो गए थे। फैंस जानना चाहते थे कि एक्ट्रेस ने आखिर इस शो को क्यों छोड़ दिया।

ऐसे में मोनिका भदौरिया को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने शो मेकर से अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड की थी। लेकिन मेकर्स ने उनकी बात नहीं मानी जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कह दिया।

Next Stories
1 बीजेपी ऐसे प्रचार कर रही है जैसे मोदी जी गुजरात से पैसे लाए हों- कोविड वैक्सीन के प्रचार पर सपा नेता का तंज़
2 ‘जम्हूरियत का खेल होबे जमूरों’ मोदी सरकार के ’71 मंत्रियों’ पर बोले बॉलीवुड एक्टर ‘टू मच डेमोक्रेसी’, मिलने लगे ऐसे जवाब
3 डॉ.हर्षवर्धन सच बोलेंगे तो ED का छापा पड़ जाएगा- पीएम मोदी का नाम लेकर बोले रवीश कुमार
ये पढ़ा क्या?
X