ताज़ा खबर
 

20 August, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Preview: सोनू की वापसी से भिड़े-माधवी को लगने वाला है बड़ा झटका, क्या खराब हो जाएगा ‘टप्पू सेना’ का सरप्राइज!

20 August, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Preview: टप्पू सेना की सदस्य और भिड़-माधवी की बेटी सोनू की वापसी की खुशी में टप्पू सेना खूब झूम रही है। आज के एपिसोड में गोगी, गोली और टप्पू तीनों अपनी दोस्त के आने का इंतजार करते दिखाई देंगे..

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Full Episode, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah online hindi episode, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written episode, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah in hindi, Tappu Sena Welcomes Sonu, Sonu comeback in Gokuldham society, Madhvi and Bhide, Jethalal, Tappu Sena, Daya Ben, Bapu ji, entertainment news, Bollywood News, Television newsशो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू सेना

20 August, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Preview: शो तारक मेहता का उल्टा चश्म में सोनू जल्द ही वापस दिखाई देगी। टप्पू सेना की सदस्य और भिड़-माधवी की बेटी सोनू की वापसी की खुशी में टप्पू सेना खूब झूम रही है। आज के एपिसोड में गोगी, गोली और टप्पू तीनों अपनी दोस्त के आने का इंतजार करते दिखाई देंगे। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोगी टप्पू और गोली तीनों सोनू के वापस आने की बात करते दिख रहे हैं।

वीडियो में गोगी उछलता हुआ आता है और कहता है कि ‘अरे सोनू वापस आ ही है ये सुनके तो मेरी मार्निंग गुड हो गई है। ऐसे में बाकी फ्रेंड्स भी हां में हां मिलाते हैं।’ इतने में टप्पू बोलता है- ‘फ्रेंड हमारी मॉर्निंग तो तब गुड होगी जब हम भिड़े अंकल और माधवी आंटी को रत्नागिरी जाने से रोक पाएंगे।’ इस पर गोगी फिर रिएक्ट कर बोलता है कि हम लोग माधवी आंटी और भिड़े अंकल के घर के दरवाजे पर खड़े होकर उन्हें रोकेंगे तो उन्हें शक हो जाएगा।

इस पर गोली उसे टोकते हुए कहता है कि अरे यार गोगी तू शब्दों का मतलब क्यों निकाल रहा है? इसके बाद सब गोगी को बताते हैं कि उन्हें मिलकर बहुत स्मार्टली आंटी अंकल को रोकना होगा। इसके बाद टप्पू सेना अपना एक धांसू प्लान बनाती है। अब क्या है वो प्लान ये तो जानने के लिए आज का एपिसोड देखना होगा, तभी पता चल पाएगा।

क्या टप्पू सेना भिड़े और माधवी को रत्नागिरी जाने से रोक पाएंगे। अगर ये दोनों गोकुलधाम सोसाइटी से आज बाहर चले गए तो सोनू का सरप्राइज खराब हो जाएगा। सोनू अपने माता पिता को सरप्राइज देने के लिए आ रही है।  अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये सरप्राइज पाकर माधवी और भिड़े कैसे रिएक्ट करते हैं।

(और Entertainment News पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 KBC 11 : अमिताभ बच्चन एक्टिंग से पहले करते थे इन कंपनियों में नौकरी, केबीसी में किया खुलासा
2 Mission Mangal Box Office Collection Day 5: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई अक्षय कुमार की फिल्म, हो चुकी टोटल इतनी कमाई
3 Bigg Boss 13 : स्टेशन मास्टर बन गए Salman Khan, कौन होंगे घरवाले और कैसे मिलेंगे टास्क..
ये पढ़ा क्या?
X