scorecardresearch

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सितारों की फीस जानकर हर जाएंगे दंग, हर एपिसोड के लेते हैं लाखों रुपए

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों को जीतने वाले एक्टर्स लाखों में रुपये कमाते हैं। जानिये शो के किरदार हर एपिसोड के लिए कितनी फीस चार्ज करते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC, Entertainment
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ये कलाकार लेते हैं इतनी फीस
तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो ने अपनी एक अलग ही पहचान जगह बनाई है। टीवी की दुनिया में यह अब तब का सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी शो है। इसके सभी किरदारों ने जनता के बीच काफी लोकप्रियता बटोरी है। जेठालाल और भिड़े की खटपट लोगों को खूब गुदगुदाती है। तो वहीं, तारक मेहता की समझदारी फैन्स को काफी पसंद आती है। जेठालाल का बबीता जी के साथ फ्लर्ट फैन्स का काफी मनोरंजन करता है।

हालांकि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के ये सितारे हर एपिसोड के लाखों रुपये फीस लेते हैं। पिछले 12 सालों से तारक मेहता उल्टा चश्मा शो फैन्स को काफी गुदगुदा रहा है। कुछ सितारे तो यह शो छोड़कर जा चुके हैं। लेकिन जेठालाल, अय्यर, बबीता जी, माधवी, बापू जी, गोली और नट्टू काका अभी भी शो में बरकरार हैं।

तो आइए जानते हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का कौन-सा कलाकार एक एपिसोड की कितनी फीस लेता है।

दिलीप जोशी: शो में सबसे चहेते जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी, लगातार पिछले 12 सालों से इस शो से जुड़े हुए हैं। उन्हें फैन्स सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। शो का हर एपिसोड जेठालाल के ईर्द-गिर्द ही घूमता है। दिलीप जोशी हर एपिसोड के डेढ़ लाख रुपए चार्ज करते हैं।

दिशा वकानी: वैसे तो दिशा वकानी यानी दयाबेन इस शो का हिस्सा फिलहाल नहीं हैं। लेकिन उन्होंने शो से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। जेठालाल के बाद सबसे ज्यादा फीस दिशा वकानी को शो में दी जाती है। उन्हें हर एपिसोड के 1.2 लाख रुपए मिलते हैं।

शैलेश लोढ़ा: शो में ‘तारक मेहता’ का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा हर एपिसोड के 1 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

मंदार चंदावरकर: शो में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चंदावरकर ने भी काफी लोकप्रियता बटोरी है। एक्टर को हर एपिसोड के 80 हजार रुपए मिलते हैं।

अमित भट्ट: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में बापूजी का किरदार निभाने वाले एक्टर अमित भट्ट को हर एपिसोड के 70 से 80 हजार रुपये मिलते हैं।

राज अंदकत: शो में जेठालाल के बेटे टप्पू का किरदार निभाने वाले एक्टर राज अंदकत को हर एपिसोड के 10 से 15 हजार रुपए मिलते हैं।

 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट