ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जबरदस्त कैमेस्ट्री के साथ जेठालाल और बबिता जी ने दिखाया डांस का जलवा, देखें पर्दे के पीछे का Video

Dilip Joshi and Munmun Dutt: तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो के फैन्स बबिता जी और जेठालाल की केमेस्ट्री पसंद करते हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah,Munmun Dutta, Babitaji, Dilip Joshi, Jethalal, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, बबीता जी, जेठा लाल,Entertainment Movies Bollywood Newsतारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल का एक सीन।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Serial: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो है। दर्शकों को शो के कैरेक्टर बबिता जी और जेठालाल की केमेस्ट्री खूब पसंद है। शो के मुताबिक, जेठालाल बबिता जी पर फिदा हैं। अब सोशल मीडिया पर बबिता जी और जेठालाल का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। पर्दे के पीछे के इस खूबसूरत वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को खुद एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता (बबिता जी) ने शेयर किया है।

मुनमुन दत्ता ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा- हाल ही के सॉन्ग शूट का बिहाइंड द सीन वीडियो । इस वीडियो में जेठालाल और बबिता जी एक डांस परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे हैं। दिलीप जोशी और मुनमुन दत्ता अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन के गाने मैंने तुझको देखा पर डांस कर रहे हैं। डांस परफॉर्मेंस की तैयारी के बीच में मिस्टर अय्यर भी नजर आते हैं। मिस्टर अय्यर लाल और सफेद रंग की जैकेट में नजर आ रहे हैं तो वहीं दिलीप जोशी ब्राउन कलर की जैकेट पहने हुए हैं।


तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि शो के पॉपुलर किरदार दयाबेन की दो साल बाद वापसी हो सकती है। वहीं दिशा वकानी ने भी कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी शूटिंग की पुरानी तस्वीरों को शेयर किया है। जिसके बाद माना जा रहा है कि हो सकता है कि दिशा शो में वापसी कर लें। हाल के एपिसोड में दिलीप जोशी (जेठालाल) ने तेरी याद आ रही गाने पर डांस परफॉर्मेंस दी थी। जिसके बाद भी दिशा की वापसी की चर्चा जोरों पर थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kahlata Hai, 24 September Written Update: कार्तिक-वेदिका के बीच बढ़ती दूरियों से परेशान गोंयका फैमिली, नायरा ने अब लिया चौंका देने वाला फैसला
2 KBC 11 September 23, 2019 Episode Written Updates: ‘अमिताभ जी बुरा मत मानिएगा…’, इस बात पर उषा यादव ने बिग बी की बोलती कर दी बंद
3 KBC 2019 Play Along: घर बैठे कैश जीतने का मौका, अमिताभ के साथ भी खेल सकते हैं केबीसी
यह पढ़ा क्या?
X