scorecardresearch

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘जेठालाल’ नहीं ये शख्स है ‘गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स’ का मालिक, देखें वायरल वीडियो

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल की जो दुकान दिखाई जाती है, वो कोई शूटिंग नहीं है बल्कि एक असली दुकान है। जो मुंबई के खार एरिया में स्थित है।

Jethalal
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

टीवी का प्रचलित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। ये शो लगातार कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो के सबसे दिलचस्प किरदार है जेठालाल चंपकलाल गड़ा का, जो गोरेगांव की गोकुलधाम सोसाइटी में रहते हैं। शो दर्शकों को जेठालाल की कॉमेडी और उनका अंदाज बेहद पसंद आता है। जेठालाल के साथ-साथ दर्शकों को शो के सभी किरदार पसंद आते हैं।

वहीं शो में जेठालाल को अकसर उनकी इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉप ‘गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स’ पर दिखाया जाता है। जेठालाल अपनी इस दुकान से बेहद प्यार करता है। लेकिन क्या आप जानते हैं जेठालाल इस दुकान के असली मालिक नहीं हैं।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल को गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स का मालिक दिखाया गया है लेकिन उसके असली मालिक कोई ओर शख्स है। दरअसल सोशल मीडिया पर ‘तारक मेहता’ के एक फैन पेज पर गंणतंत्र दिवस के मौके पर इसी ‘गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स’ का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दुकान के असली मालिक को दिखाया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें शो में जो जेठालाल का गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स दिखाया जाता है, वो कोई सीरियल शूट का सेट नहीं है बल्कि वो एक असली दुकान है। इस दुकान के असली मालिक का नाम ‘शेखर गड़ियार’ है। ये दुकान मुंबई के खार एरिया में है। शेखर ने ये दुकान शूटिंग के लिए किराए पर दे रखी है। इस दुकान का नाम पहले शेखर इलेक्ट्रॉनिक्स रखा गया था लेकिन बाद में जब ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में फेमस हो गई तो शेखर ने इसका नाम ‘गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स’ ही कर दिया।

शेखर गड़ियार ने बताय था कि दुकान किराए पर देने के लिए उन्हें डर लग रहा था कि इलेक्ट्रॉनिक्स का कोई सामान शूटिंग के दौरान टूट ना जाए। लेकिन पिछले 13 सालों में उनकी दुकान का किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

पिछले काफी एपिसोड्स में दुकान दिखाया नहीं जा रहा है। शो की अधिकतर शूटिंग गोडाउन में ही होती है। जिसकी वजह से फैन्स कयास लगा रहे हैं कि कोविड की वजह से नट्टू काका के जाने के बाद शायद दुकान की शूटिंग बंद कर दी गई है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट