Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: घनश्याम नायक के बाद ‘तारक मेहता’ में आएंगे नए नट्टू काका? असित मोदी ने किया खुलासा

कुछ फैंस ने सजेशन के तौर पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और कहा कि नट्टू काका की भूमिका में ये भी फिट बैठ सकते हैं। तारक मेहता मेकर्स को टैग कर कई फैंस ने उनके नोटिस में ये बात डाली।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Ghanshyam Nayak,
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 'नट्टू काका' की भूमिका में घनश्याम नायक, दूसरी तरफ असित मोदी (फोटो सोर्स- इंस्टा)

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ‘नट्टू काका’ की कमीं फैंस को खूब खल रही है। ज्ञात हो, कुछ वक्त पहले ही शो में’नट्टू काका’ का किरदार निभाने वाले पॉपुलर एक्टर घनश्याम नायक का देहांत हुआ है। ऐसे में शो पर भी घनश्याम नायक को फैंस काफी याद कर रहे हैं। इसी के साथ ही फैंस के मन में सवाल है कि घनश्याम नायक के जाने के बाद अब TMKOC में ‘नट्टू काका’ की भूमिका कौन निभाएगा?

ऐसा भी हुआ जब कुछ फैंस ने सजेशन के तौर पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और कहा कि नट्टू काका की भूमिका में ये भी फिट बैठ सकते हैं। तारक मेहता मेकर्स को टैग कर कई फैंस ने उनके नोटिस में ये बात डाली।

दरअसल, खबरें सामने आई थीं कि तारक मेहता शो के मेकर्स अब नए ‘नट्टू काका’ को शो के लिए ढूंढ रहे हैं। ऐसे में अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी का बयान सामने आया है। उन्होंने ‘नट्टू काका’ को लेकर खुलासा किया है। शो मेकर का कहना है कि नए नट्टू काका को शो पर लाने का कोई प्लान नहीं है।

हाल ही में तारक मेहता के प्रोड्यूसर ने कहा कि घनश्याम नायक सिर्फ एक एक्टर ही नहीं थे वह उनके खास दोस्त भी थे। ऐसे में वह कभी भी किसी से उन्हें रिप्लेस नहीं करेंगे। उन्होंने अपने फैंस से रिक्वेस्ट भी की कि इस तरह की अफवाह पर ध्यान न दें।

बीटी के मुताबिक असित मोदी ने कहा- ‘यह बहुत मुश्किल है, उन्हें गए हुए एक महीना हो गया है। मैंने घनश्याम जी के साथ कई सालों तक काम किया। मैं उनका कॉन्ट्रीब्यूशन तारक मेहता में कभी नहीं भूलूंगा। हमारा कोई प्लान नहीं है कि इस कैरेक्टर को किसी और को सौंपें या फिर नए नट्टूकाका लाएं। इस तरह की अफवाह चल रही है। पर मैं व्यूवर्स से कहना चाहूंगा कि ऐसी खबरों को अटेंशन न दें।’

बता दें, घनश्याम नायक ने 3 अक्टूबर को दुनिया से विदा ली थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने आखिरी दिनों में भी घनश्याम नायक तारक मेहता के सेट को याद कर रहे थे। वहीं उनकी ख्वाहिश थी कि अंतिम समय में उन्हें ‘नट्टू काका’ के गेटअप में रुखसत किया जाए।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
अंग प्रदर्शन के अलावा बहुत कुछ दिखाने का पूनम पांडे का वादा