ताज़ा खबर
 

8 साल की उम्र से काम कर रहे ‘नट्टू काका’, कभी मिलते थे 3 रुपये; जानिये- अब तारक मेहता के हर एपिसोड से कितने पैसे कमाते हैं

आज घनश्याम नायक सपनों के शहर मुंबई में 2-2 घरों के मालिक हैं। 76 साल के धनश्याम नायक ने टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, TMKOC, Nattu Kaka, Ghanshyam Nayak,350 फिल्मों में काम करने के बाद भी नहीं मिली घनश्याम नायक को पहचान।

टीवी का चर्चित हास्य धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’ के नट्टू काका यानी घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) को 76 साल में कामयाबी नसीब हुई है। नट्टू काका ने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि 8 साल की उम्र से ही वह काम कर रहे हैं। अब तक 350 से भी अधिक फिल्में कर चुके हैं लेकिन पहचान उनको तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दिलाई।

नट्टू काक यानी घनश्याम नायक ने अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि पिछले 13 साल से अपने आपको पूरी तरह से इस शो को कमिट किया है। नट्टू काका की मानें तो इस दौरान करण जौहर से लेकर संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस तक से रोल ऑफर हुए लेकिन उनका मन शो से डिगा नहीं और सबको ना बोलते गए।

नट्टू काका की मानें तो वह अब किसी और प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं। उनका कहना है कि अब मैं 76 साल का हो गया हूं, मुझे और कुछ काम करने की जरूरत भी नहीं है। मैं सिर्फ ‘तारक’ का हिस्सा बनकर संतुष्ट हूं।

8 साल की उम्र से ही कर रहे हैं कामः घनश्याम नायक ने इंटरव्यू में कहा कि पूरी जिंदगी उन्होंने स्ट्रगल किया लेकिन अब जाकर पहचान मिली है। उन्होंने कहा, मैंने 8 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। 63 साल की उम्र में मुझे ‘तारक मेहता’ शो मिला। इससे पहले बहुत स्ट्रगल किया है। मैंने अपने पड़ोसियों से पैसे लेकर घर चलाया है। कई घंटे काम करता तब जाकर 3 रूपए मिलते थे।

मुंबई में हैं 2 मकान: इतनी परेशानियां देखने के बावजूद घनश्याम ने हार नहीं मानी और अभिनय करना जारी रखा। कई फिल्मों व सीरियल्स में छोटे-बड़े मगर प्रभावशाली किरदार निभाए। वो कहते हैं कि तारक मेहता… सीरियल में काम शुरू करने के बाद ही उनकी जिंदगी में स्थिरता आई और उनकी आमदनी का एक फिक्स जरिया बना। तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, आज घनश्याम नायक सपनों के शहर मुंबई में 2-2 घरों के मालिक हैं।

एक दिन का 30 हजार चार्ज करते हैं नट्टू काकाः वैसे तो नट्टू काका तारक मेहता के प्रति एपिसोड के लिए कितनी फीस लेते हैं, इसकी सटीक जानकारी नहीं है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नट्टू काका शो के लिए प्रतिदिन 30 हजार तक चार्ज करते हैं। 76 साल के धनश्याम नायक ने टीवी शोज के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इसमें तेरे नाम, हम दिल दे चुके सनम, चोरी चोरी और खाकी शामिल हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दुख इस बात का है कि कुछ लोग इन्हें अपना हीरो मानते हैं- जावेद अख़्तर ने तारिक फतेह पर कसा तंज़, आने लगे ऐसे कमेंट
2 शरद पवार ने उद्धव ठाकरे से की थी अर्णब गोस्वामी की शिकायत, कहा- CM की आलोचना से अच्छा मैसेज नहीं गया; शिवसेना का दावा
3 ईडी की पूछताछ में खुलासा, रिया के चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने सुशांत सिंह की बहन की FD से उड़ा डाले 2.5 करोड़
ये पढ़ा क्या?
X