ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: डॉ. हाथी को दोस्तों और फैमिली मेंबर्स ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

Kavi Kumar Azad, Dr Hansraj Hathi, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dr Hansraj Hathi: कवि कुमार 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का हिस्सा बनने से पहले 'मेला'और 'फंटूश' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा कवि को कविताएं लिखने का भी शौक था।

डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल अदा करने वाले कवि कुमार आजाद शो से करीब 9 साल से जुड़े थे उन्होंने साल 2009 में निर्मल सोनी को इस रोल से रिप्लेस किया था।

Kavi Kumar Azad, Dr Hansraj Hathi, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dr Hansraj Hathi: सब टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के डॉक्टर हंसराज हाथी यानी कवि कुमार आजाद का अंतिम संस्कार आज दोपहर मुंबई स्थित मीरा रोड श्मशान भूमि पर किया गया। कवि कुमार आजाद का निधन बीते सोमवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हुआ था। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस हंसमुख कैरेक्टर को घर पर दिल का दौरा पड़ा था लेकिन अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही निधन हो गया था। 45 वर्षीय आजाद बिहार के रहने वाले थे। कवि कुमार आजाद के निधन की खबर की पुष्टि शो के निर्माता असित मोदी ने की थी।

असित मोदी ने कहा, ”कवि कुमार आजाद बहुत ही अमेजिंग और पॉजिटिव इंसान थे। शो से उनको बेहद लगाव था यही कारण है कि वह बीमारी में भी शूटिंग के लिए आ जाया करते थे। आज सुबह ही उनका कॉल आया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है और वे शूट पर नहीं आ सकते और कुछ समय के बाद ही हमें यह दुखद समाचार मिला। हम सब इस वक्त कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।” डॉक्टर हंसराज हाथी का रोल अदा करने वाले कवि कुमार आजाद शो से करीब 9 साल से जुड़े थे उन्होंने साल 2009 में निर्मल सोनी को इस रोल से रिप्लेस किया था। कवि इस शो के शुरू होने के करीब एक साल बाद जुड़े थे।

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • Lenovo Phab 2 Plus 32GB Gunmetal Grey
    ₹ 17999 MRP ₹ 17999 -0%
    ₹900 Cashback

(photo source-twitter)

कवि कुमार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो का हिस्सा बनने से पहले ‘मेला’और ‘फंटूश’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इसके अलावा कवि को कविताएं लिखने का भी शौक था। बता दें कि कवि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। हालांकि युवावस्था में शरीर का वजन बढ़ने के कारण भी उन्होंने अपने इस जुनून को मरने नहीं दिया और अपने इस सपने को पूरा करने के लिए मायानगरी यानी मुंबई चले आए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App