ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहानी में आएगा नया ट्विस्ट, क्या भिड़े कर पाएगा जेठालाल की मदद?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल सोचता है कि अगर वह भिड़े को सोसाइटी के मेंटेनेंस का चेक वक्त से पहले दे देगा तो फिर भिड़े की काफी मदद हो जाएगी। जेठालाल...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, jethalal, bhideTMKOC: जेठालाल और भिड़े के बीच होगी महाभारत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। जेठालाल सपनों की समस्या से इस कदर परेशान हो गया है कि उसने इससे बाहर आने कि लिए हर तरह के उपाय कर लिए लेकिन फिर भी वह इस परेशानी से बाहर नहीं निकल पा रहा है। फिलहाल जेठालाल, सुंदरलाल के कहे अनुसार किसी ऐसे शख्स की तलाश कर रहा है जिसकी वह मदद कर सके।

तारक मेहता…का अपकमिंग एपिसोड काफी ज्यादा दिलचस्प होने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जेठालाल भिड़े से मिलने उसके घर जाएगा। जेठालाल सोचता है कि अगर वह भिड़े को सोसाइटी के मेंटेनेंस का चेक वक्त से पहले दे देगा तो फिर भिड़े की काफी मदद हो जाएगी और वह उसे शुक्रिया कह देगा। जेठालाल, भिड़े को 3 महीने के मेंटेनेंस का चेक एडवांस में दे रहा होता है लेकिन भिडे़ उसे लेने से मना कर देगा। भिड़े द्वारा मना करने पर जेठालाल, भिड़े को चेक देने के लिए भरसक प्रयास करता हुआ नजर आएगा जिसके चलते एक बार फिर जेठालाल और भिड़े के बीच महाभारत देखने को मिल सकती है।

वहीं अगर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बीते एपिसोड की बात करें तो पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि सुंदरलाल, जेठालाल को अपनी मां का नुस्खा बताता है। सुंदरलाल, जेठालाल से कहता है कि अगर वह सच्चे दिल से किसी की मदद करेगा और मदद पाने वाला शख्स उसे शुक्रिया कहेगा तो फिर जेठालाल को अपनी समस्या से छुटकारा मिल जाएगा। जेठालाल और चंपकलाल सुंदरलाल की बातों से सहमत होते हुए नजर आते हैं और जेठालाल तय करता है कि वह सच्चे दिल से किसी की मदद करेगा।

जेठालाल सोचता है कि अगर वह तारक मेहता को भजिया खिलाएगा तो वह निश्चित ही उसे सच्चे दिल से शुक्रिया कहेगा। जेठालाल को इस बात का आभास नहीं होता है कि सोसाइटी के कपांउड में उसका सामना गोली से हो जाएगा। गोली, जेठालाल द्वारा तारक मेहता के लिए लाई हुई भजिया को खा जाता है। जेठालाल गोली को समझाने की काफी कोशिश करता है लेकिन गोली उसकी एक भी नहीं सुनता और जेठालाल की उम्मीदों पर पानी फेर देता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chahmah: ‘भाई की तरह हैं गुरुचरण सिंह…’, सोढ़ी को रिप्लेस करने पर बोले बलविंदर सिंह
2 Kundali Bhagya 26th August 2020 Preview: शर्लिन पर फूटा माहिरा का गुस्सा, राखी को होगा अपनी गलती पर पछतावा
3 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कहानी में आया नया ट्विस्ट, सुंदरलाल के नुस्खों ने बढ़ाई जेठालाल की परेशानी
किसान आंदोलनः
X