ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: बबीता की यादों में खोया जेठालाल, किया कुछ ऐसा उड़ गए अय्यर की पत्नी के होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता के साथ कुछ ऐसा होता है कि उसके होश उड़ जाते हैं। दरअसल...

TMKOC: जेठालाल को देख उड़ गए बबीता जी के होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोजाना दर्शकों को हंसी का डेली डोज देखने को मिलता है। गोकुलधाम सोसाइटी में वैसे तो सारे किरदार काफी मजेदार हैं लेकिन सबसे ज्यादा फैंस जेठालाल और बबीता के बीच दिखाए गए एंगल को पसंद करते हैं। इसी क्रम में एक बार कुछ ऐसा होता है कि अय्यर की पत्नी यानी जेठालाल का प्यार बबीता के होश उड़ जाते हैं।

दरअसल जेठालाल अपने पिता चंपकलाल के साथ सुबह का नाश्ता कर रहा होता है। इस दौरान चंपकलाल उसे अपनी समस्या बताते हुए कहता है कि जेठा दुकान जाने से पहले झूला ठीक करके जाना। चंपकलाल की बात सुनकर जेठालाल झूला ठीक करने के लिए जाता है। इस दौरान झूले से काफी आवाज आ रही होती है जेठालाल उसको ठीक करने के लिए उसमें तेल डालता है।

जेठालाल जब झूले में तेल डाल रहा होता है उस वक्त चंपकलाल झूले पर ही बैठा होता है। इस दौरान कुछ ऐसा होता है कि जेठालाल का ध्यान भटक जाता है। दरअसल जेठालाल के दरवाजे पर बबीता आई हुई होती है। बबीता को देखते ही जेठालाल सबकुछ भूल जाता है और उसकी यादों में खो जाता है। यादों में खोने के कारण जेठालाल से तेल उसके पिता चंपकलाल पर गिर जाता है। जेठालाल की इस हरकत से जहां एक ओर उसके पिता उससे काफी ज्यादा नाराज होते हैं वहीं बबीता जी भी शॉक में आ जाती हैं।

जेठालाल अपनी इस हरकत पर काफी ज्यादा शर्मिंदा होता है और अपने पिता से माफी मांगता है। इस वाक्ये को देखकर बबीता के होश उड़ जाते हैं और वो बिना ये बताए कि वो जेठालाल के घर क्यों आई थी वहां से भाग जाती है। जेठालाल, बबीता को इस कदर घर छोड़कर जाता देख काफी ज्यादा दुखी होती है। हालांकि बाद में जेठालाल बबीता के घर जाकर उससे माफी मांगते हुए कहता है कि जो कुछ भी हुआ उसके लिए वो काफी शर्मिंदा है।

Next Stories
1 Coronavirus: 4 महीने बाद न्यूयॉर्क से मुंबई लौटे अनुपम खेर, कोरोना वायरस के डर से सेल्फ आइसोलेशन में गए
2 ‘मुल्क पहले है, घर जाइए लड़ाई फिर की जाएगी’, थप्पड़ डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों से की अपील
3 ‘अपनी बेवकूफी PM के सिर मत डालिए’, BJP नेता बोलीं घंटी बजाने से वायरस मर जाता है तो गीतकार वरुण ग्रोवर ने कसा तंज़
ये पढ़ा क्या?
X