ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब जेठालाल पर चढ़ा लंदन का रंग, चंपकलाल ने किया कुछ ऐसा कि उड़ गए टप्पू के पापा के होश

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल लंदन से वापसी करने पर पूरी तरह से विदेश के रंग में रंग जाता है। जेठालाल मुंबई में भी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah cast, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah episodeजेठालाल से नाराज हुए चंपकलाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। शो की कहानी जेठालाल और उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एपिसोड नंबर 232 में दिखाया गया था कि जेठालाल लंदन से वापसी करने पर पूरी तरह से विदेश के रंग में रंग जाता है। जेठालाल मुंबई में भी लंदन की वेशभूषा पहनकर समय व्यतीत कर रहा होता है। जेठालाल पर चढ़ा लंदन का रंग देखकर उसके पिता चंपकलाल काफी ज्यादा नाराज होते हैं।

चंपकलाल, जेठलाल को जमकर फटकार लगाते हैं और कहते हैं कि जल्द से जल्द वह इस लंदन की वेशभूषा से बाहर आए। इस बीच जेठालाल अपने पिता को फैशन के बारे में समझाने की कोशिश कर रहा होता है लेकिन उसके पिता पर जेठालाल की बातों का कोई असर नहीं होता और वह उससे तुंरत लंदन के ख्यालों से बाहर आकर देशी कपड़े पहनने के लिए कहते हैं। चंपकलाल का गुस्सा देखकर जेठालाल डर जाता है और वह तुंरत विदेशी कपड़े उतारकर देशी कपड़े पहन लेता है।

जेठालाल चंपकलाल के कहे अनुसार बाल कटवाने का भी फैसला करता है लेकिन सोमवार का दिन होने की वजह से कोई भी सैलून नहीं खुला होता है। चंपकलाल की डांट से बचने के लिए जेठालाल देखता है कि रोड किनारे एक नाई बाल काट रहा है। मजबूरी में जेठालाल उसी के पास बाल कटवाने पहुंच जाता है। सड़क पर बैठकर बाल कटा रहे जेठालाल को गोली देख लेता है। जिसके बाद जेठालाल उसे देख कर शॉक हो जाता है।

जेठालाल गोली को खाने का लालच देकर उसे शांत करता है। अचानक से सड़क पर पुलिस की गाड़ी आती है जिसे देखकर सभी ठेले वाले भागने लगते हैं। वहीं जेठालाल के बाल काटने वाला नाई भी उनके बाल आधे काट कर ही भागने का फैसला करता है। इस पर जेठालाल उसका पीछा करता है, उसी वक्त बबीता भी वहां रिक्शा से उतरती हैं। इस दौरान जेठालाल को अपने लंदन के भूत की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Kundali Bhagya 9 Sep 2020 Preview: प्रीता का हुआ गृह प्रवेश, फूट-फूटकर रोई माहिरा
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू से लेकर गोगी तक, जानिये- कितनी फीस लेते हैं ये बाल कलाकार
3 Kundali Bhagya 8 Sep 2020 Preview: प्रीता के सामने करण ने टेके घुटने, लूथरा परिवार की आई शामत
अनलॉक 5.0 गाइडलाइन्स
X