ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल ने खाई बबीता की कसम, पति अय्यर के सामने कहा थोड़ा तो यकीन करो मुझपर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जेठालाल बबीता से बहुत प्यार करता है इसी वजह से वो कुछ भी सह सकता है लेकिन बबीता के सामने खुद का अपमान नहीं सह सकता। लेकिन इस बार...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Iyer Tells Babita That Jethalal is a Gambler, tmkoc, taarak mehta ka ooltah chashmah new episode, जेठालाल, taarak mehta ka ooltah chashma show, तारक मेहता का उल्टा चश्मा, jethalal gada, jethalal Babita, taarak mehta ka ooltah chashmah cast, jethalal babita comedy, babita ji instagram, taarak mehta ka ooltah chashmah episode, jethalal video, entertainment news, bollywood news, television newsTMKOC: जेठालाल ने खाई पति अय्यर के सामने बबीता की कसम

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में हर किरदार अपने में अलग है और काफी मजेदार भी। गोकुलधाम सोसाइटी में जेठालाल और बबीता जी के बीच प्यार भरी नोकझोंक फैंस को काफी पसंद आती है। जेठालाल बबीता से बहुत प्यार करता है इसी वजह से वो कुछ भी सह सकता है लेकिन बबीता के सामने खुद का अपमान नहीं सह सकता।

गोकुलधाम सोसाइटी में बबीता के पति अय्यर को इस बात की आंशका है कि जेठालाल उसकी पत्नी बबीता पर जान छिड़कता है जिसके चलते वो कभी भी बबीता के सामने जेठालाल की इज्जत उतारने में पीछे नहीं हटता। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ दरअसल जेठालाल और अय्यर को चंपक चाचा घर पर लॉक करके चले जाते हैं क्योंकि उनके यहां एक फोन आता है जिसमें फोन करने वाला व्यक्ति कहता है कि जेठालाल जुएं में पैसे हार गया है।

घर का लॉक खुलने पर जब जेठालाल और अय्यर कपांउड में चंपक चाचा की तलाश में आते हैं तो उन्हें बबीता मिल जाती है। बबीता को देखकर जेठालाल अय्यर से कहता है कि कृपा करके बबीता जी को कुछ मत बताइगा। अय्यर जेठालाल की बात नहीं सुनता और सारा वाक्या बबीता को बता देता है। बबीता ये बात जानकर हैरान होती है कि जेठालाल जुआरी है और कहती है कि जेठाजी मुझे आपसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।

खुद को बबीता की नजरों में गिरता देख जेठालाल तुरंत अय्यर और तारक मेहता के सामने बबीता के सिर पर हाथ रखकर उसकी कसम खाता है कि मैंने ऐसा कोई काम नहीं किया। जेठालाल बबीता से कहता है कि आप अपने दिल पर हाथ रखकर बताइये कि क्या मैं ऐसा कर सकता हूं। आखिरकार बबीता को जेठालाल की बातों पर यकीन हो जाता है लेकिन वहीं पर खड़ा अय्यर लगातार जेठालाल पर तंज कसता रहता है। अय्यर जेठालाल पर तंज कसता हुआ कहता है कि जुआरी आदमी के चेहरे पर नहीं लिखा होता कि वो जुआरी है तुम जुआरी हो और तुम्हारी वजह से ही चाचा जी परेशान होकर घर घर पैसा जमा कर रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अक्षय कुमार की याद में छलका कृति सेनन की बहन का दर्द, खिलाड़ी कुमार ने पोछे बहते आंसू
2 ‘क्या पता कोरोना वायरस भी विधि का विधान हो…’, ‘थप्पड़’ के डायरेक्टर ने किया ट्वीट, यूजर्स बोले- ये बात ख़ुद तो समझो
3 न्यूज़ चैनल ने दिखाया ‘टीवी पर पहली बार जिंदा कोरोना वायरस’, तो कुमार विश्वास बोले- बताइये किससे शिकायत की जाए…
यह पढ़ा क्या?
X