ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘मैं मर जाऊंगा अगर..’ सरकार के नियमों से टेंशन में तारक मेहता के ‘नट्टू काका’, गाइडलाइंस को लेकर बोले एक्टर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अपनी नेचुरल एक्टिंग से ही घनश्याम नायक ने फैंस के दिलों में जगह बनाई है। लेकिन इन दिनों 'नट्टू काका' इंडस्ट्री में शूटिंग की नई गाइडलाइंस को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं।

TMKOC, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Show Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Ghanshyam Nayak, Nattu Kaka of TMKOC,Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: नट्टू काका

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के ‘नट्टू काका’ इन दिनों काफी टेंशन में हैं। TMKOC में नट्टू काका की भूमिका एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) निभाते हैं। दर्शक नट्टू काका को शो में देखना बहुत पसंद करते हैं। जेठालाल को उनका सेठ जी कहने का अंदाज बेहद निराला है।

अपनी नेचुरल एक्टिंग से ही घनश्याम नायक ने फैंस के दिलों में जगह बनाई है। लेकिन इन दिनों ‘नट्टू काका’ इंडस्ट्री में शूटिंग की नई गाइडलाइंस को लेकर काफी परेशान चल रहे हैं। लॉकडाउन के कारण टीवी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग रुक गई थीं। लेकिन अब अनलॉक 1 फेस 2 के चलते अब धीरे धीरे सरकार की तरफ से कुछ रियायतें मिल रही हैं।

इनमें शूटिंग गाइडलाइंस भी जारी की गई हैं। जिसमें कहा गया है कि सेट पर कम से कम लोग हों और बुजुर्ग सेट पर नहीं आ सकते। कोरोना वायरस के तेजी से फैलने के कारण ये तय किया गया है कि शूटिंग सेट पर बच्चे और बूढ़ों का आना सख्त मना है। इस मामले को लेकर तारक मेहता शो के एक्टर घनश्याम नायक ने कहा कि वह तो ऐसे ही मर जाएंगे अगर उन्होंने एक्टिंग नहीं की तो।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक- नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक ने कहा कि वह शो की शूटिंग के लिए सेट पर जाएंगे। वह शो से दोबारा जुड़ेंगे क्योंकि वह स्वस्थ हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- ‘मैं स्वस्थ हूं और इस काबिल हूं कि सेट पर जा सकूं। ऐसे में मैं शो से दोबारा जुड़ूंगा। शो के मेकर्स ने मुझे ऐसा कुछ नहीं कहा है इसलिए मैं इस शो का हिस्सा रहूंगा।’

उन्होंने आगे कहा- ‘खबरें सामने आ रही हैं कि तारक मेहता में मैं उम्र की वजह से शूट नहीं कर सकता। मेरे फैंस और शुभचिंतक इस बात से परेशान हैं औऱ मुझे मैसेज कर रहे हैं। मुझे कहा जा रहा है कि आपके बिना शो अधूरा रहेगा, नट्टू काका को शो में होना ही चाहिए। मैं काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। मैं अगर एक्टिंग नहीं करूंगा तो ऐसे ही मर जाऊंगा।’

बता दें, घनश्याम नायक की उम्र 75 साल है। सरकार की गाइडलाइंस के मुताबिक सिर्फ यंगस्टर्स ही शूटिंग सेट पर दाखिल हो सकते हैं। वह भी पूरी सावधानी के साथ जिसमें पीपीई किट, खुद का मेकअप का सामान, दूरी बनाए रखना और प्रोडक्शन हाउस द्वारा सेट पर साफ सफाई, टॉयलेट क्वलीनिंग आदि का खास खयाल रखा जाना जरूरी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैं अपनी बेटी श्रद्धा कपूर को इसकी इजाजत नहीं दूंगा’, कोरोना के बीच शूटिंग पर बोले शक्ति कपूर
2 बॉलीवुड एक्टर ने ‘गुलाबो-सिताबो’ को बताया कचरे का ढेर, डायरेक्टर शूजित सरकार ने यूं दिया जवाब
3 Gulabo Sitabo Movie Review UPDATES: गुलाबो सिताबो का क्लाइमेक्स जीत रहा दर्शकों का दिल..
IPL 2020 LIVE
X