ताज़ा खबर
 

तारक मेहता शो से गायब दिशा वकानी पहुंचीं रिश्तेदार की शादी में ,’दया बेन’ स्टाइल वाली ये तस्वीरें हो रही वायरल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी उर्फ दयाबेन को अपनी क्यूट सी बेटी के साथ एक फैमिली फंक्शन में स्पॉट किया गया। फैमिली फंक्शन से ली गई तस्वीरों में दिशा...

दिशा वकानी पहुंचीं रिश्तेदार की शादी में

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)से दिशा वकानी काफी लंबे समय से गायब चल रही हैं। एक्ट्रेस ने बेटी के जन्म की वजह से शो से ब्रेक लेने का फैसला किया था फैंस लंबे समय से शो में दिशा की वापसी का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में दिशा और उनकी नन्ही बेटी स्तुति की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

दिशा वकानी उर्फ दयाबेन को अपनी क्यूट सी बेटी के साथ एक फैमिली फंक्शन में स्पॉट किया गया। फैमिली फंक्शन से ली गई तस्वीरों में दिशा गुलाबी रंग की साड़ी में स्टनिंग लग रही हैं वहीं उनकी बेटी ब्लू जैकेट में काफी क्यूट लग रही है। फैंस काफी टाइम बाद दिशा वकानी को देखकर काफी खुश हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि दिशा ने अपने कॉमिक किरदार से लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज किया था।

दिशा वकानी ने चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की है। दिशा 30 नवंबर, 2017 को मां बनी थीं। दिशा ने मां बनने के चलते ही शो से ब्रेक लिया था लेकिन उसके बाद भी दिशा ने शो में वापसी नहीं की। हालांकि कुछ समय पहले शो में दयाबेन की वापसी के संकेत मिलने के साथ ही ये खबर आई थी कि दयाबेन जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं और शो के मेकर्स और दयाबेन के बीच चीजें ठीक हो गई हैं। लेकिन खबरों के अनुसार दिशा के पति दिशा की वापसी को लेकर खुश नही थे जिसके चलते दिशा की वापसी नहीं हो पाई।

खबरें ये भी थीं कि शो के मेकर्स ने दिशा से वादा किया था कि वो दिन में केवल तीन घंटे काम करें इसके अलावा उन्हें उनके बच्चे के लिए एक अलग नर्सरी भी उपलब्ध कराई जाएगी। लेकिन दिशा के पति की लगातार ना कहने के चलते शो में दिशा की वापसी न हो सकी। वहीं दिशा की वापसी को लेकर ये भी खबरें थीं कि जब शो के मेकर्स ने उन्हें वापसी के लिए कहा तो दिशा ने कुछ शर्तें रखीं थी लेकिन शो के प्रोड्यूसर दिशा की टर्म्स एंड कंडीशन मानने के लिए तैयार नहीं हुए थे, जिसके चलते दिशा ने शो में आना मुनासिब नहीं समझा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Kumkum Bhagya 24 Jan 2020, Preview Episode: प्रज्ञा से तनाव खत्म करने के लिए अभि ने की पहल, क्या एक बार फिर आएंगे दोनों करीब?
2 Kundali Bhagya 24 Jan 2020, Preview Episode: घरवालों के खिलाफ जाकर ऋषभ ने दिया प्रीता का साथ, क्या करण बर्दाश्त करेगा भाई की बेरुखी?
3 Bigg Boss 13 : January 23 Episode Live Update : सिद्धार्थ-आसिम को बिग बॉस ने किया कैप्टेंसी टास्क से बाहर, हिना खान के सामने लड़ने की वजह से दिया दण्ड
ये पढ़ा क्या?
X