ताज़ा खबर
 

‘उम्मीदों से मत खेलो, अनफॉलो कर देंगे’- TMKOC में वापसी वाले फेक पोस्ट से गुस्साए फैंस ने ‘दया बेन’ को दी धमकी

अब दिशा वकानी नाम के इंस्टा पेज से कई सारे पोस्ट सामने आ रहे हैं जिसमें लिखा गया है कि वह जल्द ही TMKOC में वापस आ रही हैं।

Disha Vakani, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Disha Vakani On TMKOC, Fans unfollowing Disha Vakani,दया बेन की फोटो शेयर कर एक्ट्रेस दिशा वकानी पोस्ट शेयर कर रही हैं किवह TMKOC में वापस लौट रही हैं…

दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से लंबे वक्त से गायब हैं। दर्शक दिशा वकानी को फिर से दया बेन के रूप में वापसी करते देखना चाहते हैं। लेकिन दिशा वकानी साफ ही नहीं कर रही थीं कि वह शो TMKOC में वापस आएंगी या नहीं। लेकिन अब दिशा वकानी नाम के इंस्टा पेज से कई सारे पोस्ट सामने आ रहे हैं जिसमें लिखा गया है कि वह जल्द ही TMKOC में वापस आ रही हैं।

पोस्ट को देख कर फैंस खुश हो गए थे। लेकिन जब पोस्ट के पीछे दिशा ने अपने यूट्यूब चैनल का लिंक शेयर किया और लिखा कि इसे लाइक करें औऱ शेयर करें तो फैंस को इसपर आपत्ति हुई कि वह झूठ बोल कर और अपने फैंस को झूठी उम्मीद दे रही हैं। इससे दिशा को फॉलो करने वाले कई सारे लोग नाराज हो गए। दिशा वकानी अब ऐसे पोस्ट अपने इंस्टा स्टोरी पर डाल रही हैं, जिससे फैंस के कमेंट्स पब्लिक नहीं दिख सकते।

लेकिन बाकी पोस्ट में फैंस कहते नजर आ रहे हैं कि दिशा उनकी फीलिंग्स के साथ खेल रही हैं। एक फैन ने लिखा दिशा मैम ऐसा मत करो, ये ठीक नहीं है। तो किसी ने कहा- उम्मीदों से मत खेलो हमारी। एक यूजर बोला- लगता है अब आपको अनफॉलो करना पड़ेगा। तो कोई बोला- मैंने अब आपको अनफॉलो कर भी दिया है। एक यूजर ने शक जाहिर करते हुए कहा- ये दिशा वकानी का असली इंस्टा अकाउंट है भी या नहीं? तो कोई बोला- दिशा मैम ये करना बंद करो नहीं तो मजबूरन आपको अनफॉलो करना पड़ेगा। दिशा वकानी के TMKOC में ‘झूठे’ कमबैक पोस्ट से गुस्साए फैंस, लोग ‘दयाबेन’ को बता रहे फेक!

बताते चलें, साल 2017 से दिशा शो से गायब हैं और अपनी बेटी की परवरिश में बिजी हैं। फिलहाल उनके जाने से शो की टीआरपी में खास फर्क नहीं पड़ा है। दर्शक अभी तारक मेहता के शो को पसंद कर रहे हैं। हाल ही में TMKOC की पूरी टीम इंडियाज बेस्ट डांसर्स के सेट पर दिखाई दिए, जिसमें शो के प्रोड्यूसर को एक डांसर काफी पसंद आ गईं। खास बात ये थी कि डांसर दया बेन के गेटअप में थीं, जिसके बाद उन्होंने कहा कि ‘ये दया हमें दे दो।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बाबा रामदेव ने शेयर की ये फोटो तो लोग स्वदेशी-काला धन को लेकर करने लगे सवाल
2 Bigg Boss 14: खास दोस्त की आंखों में आंसू देख बिग बॉस के घर पहुंचे थे अली गोनी, अब गेम के बीच बुरी तरह जैस्मिन पर ही निकाली भड़ास 
3 हेमा मालिनी ने ठुकराया प्रपोजल तो शराब के नशे में डूब गए थे संजीव कुमार, अकेले गुजार दी जिंदगी
ये पढ़ा क्या?
X