ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: जब Disha Vakani ने की बात सुन बोले अमिताभ बच्चन, ‘क्या बात है बहुत अच्छा’

Disha Vakani and Dilip Joshi Metting With Amitabh Bachchan: दिशा वकानी और दिलीप जोशी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से मुलाकात कर चुके हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो दर्शकों को खूब पसंद है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show:  टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। शो दर्शकों के बीच लोकप्रिय होने के कारण इसके किरदार भी काफी मशहूर हैं। जेठालाल, दयाबेन से लेकर टप्पू तक का कैरेक्टर लोगों के दिलों में अपनी छोड़ चुका है। दयाबेन का रोल अदा करने वालीं दिशा वकानी और जेठालाल यानि दिलीप जोशी पॉपुलैरिटी के कारण कई शोज का हिस्सा बन चुके हैं। खास बात यह है कि दिशा और दिलीप से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की भी मुलाकात हो चुकी है।

दरअसल दिशा वकानी और दिलीप जोशी एक शो का हिस्सा बने थे। इस शो में अमिताभ बच्चन ने भी बतौर गेस्ट शिरकत की थी। शो में सरकार के स्वच्छता अभियान को लेकर चर्चा हुई थी। जिस पर दिशा वकानी ने अमिताभ बच्चन से कहा था, ”मेरे पापा गांव में थियेटर जाकर करते हैं, जहां पर वह स्वच्छता अभियान पर भी शोज करते हैं। मेरे पापा एक बात कहते हैं कि बेटी को गांव में कोई दहेज न दे सब गांव में टॉयलेट बनवाने के पैसे दे दे।” दिशा की बात सुनकर अमिताभ बच्चन ने कहा था कि क्या बात है बहुत अच्छा। दिशा ने आगे कहा था, ”गुजरात में ही एक गांव है बाबेन। वहां पर बहुत बड़ी शुगर फैक्ट्री है। वहां के लोगों ने फैसला लिया है कि वहां पर गंदगी नहीं रहने देंगे।”

अमिताभ बच्चन ने कहा था, ”नहीं, मैं आपकी बात से पूरी तरह से सहमत हूं। हाल ही में मैं गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल से मिला था। वहां पर लोग कुछ इसी तरह का अभियान चला रहे हैं, खासतौर पर जब ब्याह का मामला हो। वहां पर दहेज के लोग खिलाफ हैं और कह रहे हैं कि हम दहेज नहीं लेंगे इसके बजाय आप एक टॉयलेट बनवा दीजिए।” इसके बाद दिलीप जोशी ने कहा था, ”हमारे देश में एक बहुत बड़ी समस्या है। लोगों की पान खाकर यहां-वहां थूकने की।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X