ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तुम शो छोड़कर क्यों गई’, Disha Vakani की ये तस्वीर देख नाराज फैन्स पूछ रहे कई सवाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। हालांकि दिशा के शो में अभी तक वापस न आने से फैन्स बेहद नाराज हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो दर्शकों के बीच पॉपुलर है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो दर्शकों को खूब पसंद है। यही कारण है कि शो ऑन एयर होने के बाद से ही टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो के सभी किरदार जेठालाल, दयाबेन से लेकर बापू जी तक घर-घर पॉपुलर हैं। इन दिनों सबसे ज्यादा दिशा वकानी यानि दयाबेन की हो रही है। दिशा का फैन्स शो में लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि दयाबेन की शो में जल्द ही वापसी हो सकती है। वहीं दिशा वकानी की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर को देखने के बाद नाराज फैन्स उनसे कई सवाल पूछ रहे हैं।

दिशा वकानी ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। फोटो में दिशा ने व्हाइट और रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है। दिशा ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा- मेरे रिएक्शन भी मिलते-जुलते हैं। तस्वीर में दिशा रोने वाले एक्सप्रेशन्स दे रही हैं। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- तुम शो छोड़कर क्यों गई। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- नहीं आना तो मत आओ, लेकिन एक बार बोल तो दो। एक अन्य इंस्टा यूजर ने लिखा- तुम्हें तारक मेहता तो क्या अब किसी भी सीरियल में देखना नहीं चाहते। गुजराती फेस में दयाबेन सूट करती थी लेकिन अब नहीं देखना इसको। तमाम फैन्स ने दिशा के शो में वापसी न करने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

View this post on Instagram

Haha My reaction 😕: similiar though. 🌈

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

बता दें कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नजर नहीं आ रही हैं। बेबी गर्ल को जन्म देने के बाद दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थीं। लंबे वक्त तक दिशा के शो में इंतजार करने के बाद मेकर्स ने भी नई दयाबेन की तलाश जारी कर दी थी। वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा वकानी जल्द ही शूटिंग पर लौट सकती हैं। दिशा के शो में वापसी की तारीख 18 मई बताई जा रही है। ऐसे में दिशा के फैन्स 18 मई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक दिशा के वापसी की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App