ताज़ा खबर
 

Disha Vakani की वापसी पर सामने आई ये खबर, ‘तारक मेहता..’ शो के फैन्स को लगा झटका!

Disha Vakani: दिशा वकानी की 'तारक मेहता' शो में वापसी को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं। लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक..

दिशा वकानी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैन्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। पिछले कुछ वक्त से शो में दिशा वकानी की वापसी को लेकर खबरें आ रही थीं। लेकिन ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा शो में वापसी नहीं करेंगी। खबरों के मुताबिक, शो में नई दयाबेन लाने के लिए मेकर्स ने ऑडिशन भी शुरू कर दिए हैं।

टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी के वापसी करने की अफवाहों पर अब पूर्ण विराम लग गया है। ताजा अपडेट के मुताबिक, दिशा अब शो में वापसी नहीं करेंगी। रिपोर्ट की मानें तो दिशा और मेकर्स (नीला टेलीफिल्म्स) के बीच आपसी सहमति नहीं बन पाई है। प्रोड्क्शन हाउस एक्ट्रेस की शर्तों को मानने के लिए तैयार नहीं हुआ है। ऐसे में दिशा वकानी अब शो का हिस्सा नहीं रही हैं और मेकर्स ने नई दयाबेन की तलाश भी जारी कर दी है। अभी तक मेकर्स और दिशा वकानी की ओर से इस मामले पर कोई भी बयान नहीं आया है।

बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं। ऐसे में शो के फैन्स को दिशा का लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार था, हालांकि दयाबेन शो में वापसी करने के लिए राजी नहीं थीं। इसके पीछे का कारण बताया जा रहा है कि उनके पति मयूर पांड्या चाहते हैं कि दिशा बच्ची का ख्याल रखें। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि दिशा हाइक चाहती हैं और कुछ अन्य शर्तें भी मेकर्स के सामने रखी हैं। दिशा वकानी शो में शुरूआत से ही जुड़ी हुई थीं, ऐसे में वह दयाबेन का किरदार बीते 8-10 सालों से निभा रही हैं। अब देखना होगा कि आखिर शो में नई दयाबेन की एंट्री होने पर दर्शक कैसा रिएक्शन देते हैं?

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kundali Bhagya Spoiler Alert: करण के दूर होने से बौखलाई प्रीता ने शर्लिन को मुंह पर दे डाला ये चैलेंज, अब आएगा मजा
2 क्या Naagin 4 में देखने को मिलेंगे ये बदलाव? चौथे सीजन की कुछ यूं हो सकती है शुरूआत!
3 ये नन्ही ‘गंगू बाई’ अब हो गई बड़ी, नई तस्वीरों को जिसने देखा पहचान नहीं सका
ये पढ़ा क्या?
X