ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘जेठालाल’ को भी ‘दयाबेन’ की सता रही याद, Dilip Joshi ने ये तस्वीर शेयर कर किया इशारा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी का शो के फैन्स लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। जहां फैन्स अपनी दयाबेन को मिस कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि अब जेठालाल को भी उनकी याद सताने लगी है।

दिशा वकानी और दिलीप जोशी।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के दयाबेन और जेठालाल की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद है। दयाबेन यानि दिशा वकानी और जेठालाल यानि दिलीप जोशी को लोग ऑनस्क्रीन से साथ ही ऑफस्क्रीन भी खूब पसंद करते हैं। हालांकि शो से लंबे वक्त से गायब दयाबेन को फैन्स मिस कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि फैन्स के अलावा अब जेठालाल को भी दयाबेन की याद सता रही है। दरअसल दिलीप जोशी ने कुछ वक्त पहले एक खास तस्वीर शेयर कर इशारा दिया था।

दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर मार्च महीने में एक तारक मेहता शो के पॉपुलर किरदार ‘जेठालाल-दयाबेन’ की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ दिलीप जोशी ने कोई भी कैप्शन नहीं लिखा था। इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स भी दिशा वकानी को लेकर कमेंट करने लगे थे। एक यूजर ने लिखा- यह बेस्ट जोड़ी है। एक अन्य यूजर लिखता है- यह दुनिया की सबसे बेस्ट कॉमिक जोड़ी है। वहीं एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- मैं इस जोड़ी को बहुत मिस करता हूं।

फैन्स और शो के मेकर्स भी दिशा वकानी का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले शो के निर्माता असित ने कहा था कि वह अब दयाबेन की वापसी का और इंतजार नहीं कर सकते। जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि मेकर्स ने नई दयाबेन के लिए ऑडिशन तक शुरू कर दिये हैं। जिसके बाद ऐसी खबरें आईं कि ‘पापड़ बोल’ एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को दयाबेन के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अमी ने इन खबरों के सिरे ने नकार दिया था। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में एक बार फिर से ‘दयाबेन’ की वापसी की चर्चा होने लगी है। कहा जा कहा है कि दिशा वकानी 18 मई को शूटिंग ज्वॉइन कर सकती है।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 ‘तुम सिंगर या फिर…’, इस बात से भड़कीं Shreya Ghoshal ने एयरलाइन को लगाई जमकर फटकार
2 Video: Sapna Choudhary ने ‘बंदूक मारेगी’ पर मचाया ऐसा तहलका, डांस देखने के लिए लोगों में हुआ झगड़ा
3 Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 6: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने मारी 50 करोड़ के क्लब में एंट्री, जानिए फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन
ये पढ़ा क्या?
X