ताज़ा खबर
 

TMKOC: बबिता के सामने आई जेठा लाल की ऐसी तस्वीर, देख कर पानी-पानी हुए गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स के मालिक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah:जेठा लाल हमेशा ही अपनी फेवरेट पड़ोसी बबिता को इंप्रेस करने के बारे में सोचते रहते हैं। लेकिन एक बार दया की वजह से जेठा लाल की बबिता के सामने ऐसी फोटो आ गई जिसे देख...

TMKOC:बबिता के सामने उतरी जेठा लाल की इज्जत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmaah: टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल तारक मेहता… में जेठा लाल हमेशा ही बबिता को इंम्प्रेस करने के तरीके ढूंढते रहते हैं। लेकिन अक्सर ही कुछ ऐसा होता जिससे बबिता के सामने उनकी इज्जत का उतर जाती है। एक बार शो में दिखाया गया था कि आम खाने के शौकीन जेठा लाल अपनी पत्नी दया से आम रस पूरी बनाने को कहते हैं। जिसके बाद टप्पू कहता है पापा आपको आम रस बहुत पसंद है इस पर दया कहती बेटा तुम्हारे पापा को आम रस इतना पसंद है कि वो तो ऐसे पीते हैं कि अपने पूरे शरीर पर गिरा लेते हैं। ये सुनकर जेठा लाल कहते हैं कि कुछ भी मत बोल दया ऐसा कुछ भी नहीं है।

इसपर दया कहती है टप्पू के पापा सुंदर ने एक बार आपकी आम रस पीते हुए तस्वीर खींचली थी, मैं आपको ढूंढ कर दिखाउंगी। इस पर जेठा लाल हंस कर वहां से चले जाते हैं। जेठा लाल जैसे ही अपनी विंग से नीचे उतरते हैं। उन्हें बबिता और अय्यर सोसायटी कंपाउंड में मिल जाते हैं। हमेशा की तरह जेठा लाल बबिता को देख कर लपक कर उनके पास जाते हैं और उनसे बात करना शुरू कर देते हैं। इतने में दया अपनी बालकनी से आ कर कहती हैं टप्पू के पापा आपका आम रस वाला फोटो मिल गया है।

लेकिन जेठा लाल बबिता के सामने अपनी इज्जत बचाने के लिए कहते हैं ठीक है शाम को बात करते हैं। लेकिन अय्यर दाल में कुछ काला है समझ कर कहते हैं दया भाभी दिखाओ जेठा लाल की कौन-सी तस्वीर है। ये सुनकर दया, जेठा लाल की आम रस वाली तस्वीर बालकनी से नीचे गिरा देती हैं। जिसे देख कर अय्यर, जेठा लाल का खूब मजाक उड़ाते हैं वहीं जेठा लाल उनसे बबिता को तस्वीर दिखाने को मना करते हैं।

लेकिन अय्यर नहीं मानते और बबिता को जेठा लाल की आम रस से सनी हुई तस्वीर दिखा देते हैं। जिसके बाद जेठा लाल शर्म से पानी-पानी हो जाते हैं लेकिन बबिता फोटो देख कर कहती हैं जेठा जी ये बहुत क्यूट फोटो है। ये सुनकर जेठा लाल राहत की सांस लेते हैं और कहते बबिता जी आपको पसंद आई थैंक्यू ऐसी दो चार फोटो और खिंचवा लेता हूं।

Next Stories
1 ‘रामायण’ को रचने वाले रामानंद सागर ने फेरी लगा साबुन बेचा, चपरासी का काम किया, बेटे ने सुनाया पूरा किस्सा
2 The Kapil Sharma Show: अच्छा यादव ने की कपिल की खिंचाई, कहा- ‘जब यहां अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प…
3 पब्लिक डिमांड पर ‘रामायण’ की टीवी पर वापसी, कल से दूरदर्शन पर फिर प्रसारण
ये पढ़ा क्या?
X