scorecardresearch

TMKOC की इस पुरानी फोटो में चंपक चाचा को पहचान पाना हुआ मुश्किल, 14 साल पहले दिखते थे बिल्कुल अलग

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें ‘चंपक चाचा’ को पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।

tmkoc, taarak mehta ka ooltah chashmha
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'चंपक चाचा' 14 साल पहले लगते थे बिल्कुल अलग (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

टीवी की दुनिया में सबसे लंबे समय तक चलने वाले कार्यक्रम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो की हर एक कहानी के साथ-साथ इसके हर एक किरदार ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता है। शो ने लोगों पर ऐसी छाप छोड़ी है कि वे इन कलाकारों के असली नाम क भूल गए हैं और उन्हें किरदारों के नाम से ही जानते हैं। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों की 14 साल पुरानी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें ‘चंपक चाचा’ से लेकर ‘बाघा’ तक को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकारों की यह पुरानी तस्वीर एक्टर तन्मय वेकरिया यानी ‘बाघा’ ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की थी। इस तस्वीर में ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी से लेकर ‘कोमल भाभी’ यानी अंबिका रंजनकर नजर आईं। उनकी यह पुरानी फोटो ऑस्ट्रेलिया टूर से जुड़ी हुई है, जहां वह अपने साथियों के साथ गुजराती नाटक ‘दया भाई दोध दया’ के लिए गए हुए थे।

इस पुरानी फोटो को शेयर करते हुए ‘बाघा’ यानी तन्मय ने लिखा, “कुछ यादें हमेशा ही हमारे दिल में रहती हैं। साल 2007 में गुजराती नाटक ‘दया भाई दोध दया’ का ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का एक खास दौरा।” यूं तो तस्वीर में सभी कलाकारों के पहचान पाना काफी मुश्किल हुआ, लेकिन इन सभी में चंपक चाचा यानी अमित भट्ट बिल्कुल ही अलग नजर आ रहे थे।

फोटो में वह पीली शर्ट पहने बिल्कुल कोने में खड़े नजर आए। हालांकि उनका चेहरा भी काफी हदतक ढका हुआ था, जिससे उन्हें पहचानना और भी मुश्किल हो गया। वहीं पिंक टी-शर्ट में मौजूद तन्मय वेकरिया को पहचान पाना भी आसान नहीं था। इससे इतर व्हाइट टी-शर्ट पहने दिलीप जोशी भी तस्वीर में अपने साथियों के साथ पोज देते हुए दिखाई दिए।

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘चंपक चाचा’ यानी अमित भट्ट असल जिंदगी में अपने ऑनस्क्रीन बेटे यानी ‘जेठालाल’ से उम्र में छोटे हैं। अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि इस किरदार के लिए उन्हें किसी भी तरह का ऑडिशन नहीं देना पड़ा था। बल्कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने ही बापूजी के किरदार के लिए असित मोदी को अमित भट्ट का नाम सुझाया था।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट