ताज़ा खबर
 

‘टप्पू’ को असित मोदी ने कर दिया था शो से बाहर? TMKOC के मेकर्स पहले इस एक्ट्रेस को दे रहे थे दिशा वकानी का रोल!

इस शो के ऐसे कई सारे एक्टर्स हैं जो कि लंबे समय से TMKOC से जुड़े रहे पर अब तारक मेहता में नजर नहीं आ रहे हैं। इनमें से एक हैं दिशा वकानी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिशा वकानी ‘दया बेन और भव्य गांधी ‘टप्पू’ के किरदार में नजर आ चुके हैं। (फोटो सोर्स – ऑफिशियल अकाउंट)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्टर भव्य गांधी 9 साल तक ‘टप्पू’ के किरदार में बने रहे और दर्शकों का दिल जीतते रहे। छोटी सी उम्र में इस शो के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले भव्य गांधी ने ये शो साल 2017 में छोड़ दिया था। शो में ‘टप्पू’ के चले जाने से भव्य के फैंस काफी मायूस हो गए थे उस वक्त खबरें थीं कि शो के मेकर्स ‘टप्पू’ से किसी बात पर नाराज हो गए।

भव्य को इस शो में काम करने के लिए अच्छी खासी रकम मिला करती थी। उस वक्त भव्य टीवी के हाईएस्ट पेड चाइल्ड एक्टर थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो के प्रो़ड्यूसर असित मोदी भव्य गांधी से नाराज हो गए थे। खबरें ये थीं कि भव्य पर अनप्रोफेशनल होने का आरोप था। ऐसे में उन्हें TMKOC टीम से अलग कर दिया गया था। वहीं भव्य ने बताया था कि एक तरह का काम करते करते वह परेशान हो गए थे। ऐसे में वह कुछ नया करना चाहते थे। इसके चलते उन्होंने तारक मेहता को छोड़ने का फैसला लिया। भव्य गांधी के बाद इस शो में टप्पू के किरदार के लिए असित मोदी राज अनादकट को शो पर लाए।

इस शो के ऐसे कई सारे एक्टर्स हैं जो कि लंबे समय से TMKOC से जुड़े रहे पर अब तारक मेहता में नजर नहीं आ रहे हैं। इनमें से एक हैं दिशा वकानी। शो मे दया बेन का किरदार प्ले करने वालीं दिशा वकानी भी साल 2017 से शो से नदारद हैं। दया बेन के फैंस अकसर दिशा और शो के मेकर्स से पूछते हैं कि आखिर शो में ‘दयाबेन’ की वापसी कब हो रही है। पिछले दिनों दिशा वकानी की कुछ अनदेखीं तस्वीरें सामने आई हैं। जिनमें वह काफी क्यूट लग रही हैं।

फिलहाल इस मामले में तो सस्पेंस बरकरार है लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में दिशा वकानी से पहले टीवी की एक बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस को ये रोल ऑफर हो रहा था? जी हां, ये मशहूर एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि दिव्यंका त्रिपाठी हैं। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, तारक मेहता में दयाबेन का रोल पहले ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ एक्ट्रेस दिव्यंका को दिया गया था। लेकिन किसी कारण दिव्यंका इस रोल के लिए तैयार नहीं हुईं।

इसके बाद दिशा वकानी को ये चुलबुला किरदार निभाने का मौका मिला। दया बेन का किरदार निभाने के बाद ही दिशा के करियर का ग्राफ ऊपर तेजी से उठने लगा। दिशा इस शो से पहले भी कई टीवी शोज और गुजराती फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वहीं दिशा ने एक अलबम सॉन्ग में भी काम किया था। ये गाना हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। जिसके बाद दिशा के फैंस ने उन्हें पहचाना।

Next Stories
1 मोदी जी अपनी पुश्तैनी ज़मीन बेचकर टीके दे रहे हैं क्या? कांग्रेस नेता ने पूछा सवाल तो यूजर्स देने लगे ऐसे जवाब
2 जब अमिताभ बच्चन और परवीन बाबी की शूटिंग में बिदक गया घोड़ा, डायरेक्टर की तरकीबें हो गईं फेल; Big B ने सुनाया था किस्सा
3 86 लाख लोगों को कोरोना टीका: पोलियो से तुलना कर रवीश कुमार ने की सरकार की आलोचना; लोगों ने मारा ताना- भला ये कैसी तुलना!
ये पढ़ा क्या?
X