ताज़ा खबर
 

बहुत स्ट्रिक्ट हैं तारक मेहता के मेकर्स, ‘अंजलि भाभी’ से पहले पोपटलाल को भी कर दिया गया था TMKOC से बाहर?

शो से बाहर जाने के बाद नेहा मेहता के एक इंटरव्यू से सामने आया था कि उन्होंने शो पर मेकर्स ने कहा था कि उनका रिप्लेसमेंट तैयार है। इस वजह से नेहा ने शो छोड़ दिया। शो में पोपटलाल पत्रकार का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक के साथ भी कुछ ऐसा हो चुका है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Anjali Bhabhi, Neha Mehta, Popatlal,तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पोपटलाल और अंजलि भाभी बीच में असित मोदी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से एक के बाद एक कई सारे लोकप्रिय कलाकार शो से आउट हो चुके हैं। हाल ही में अंजलि भाभी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस नेहा मेहता भी शो छोड़ चुकी हैं। शो से बाहर जाने के बाद नेहा मेहता के एक इंटरव्यू से सामने आया था कि उन्होंने शो पर मेकर्स ने कहा था कि उनका रिप्लेसमेंट तैयार है। इस वजह से नेहा ने शो छोड़ दिया। शो में पोपटलाल पत्रकार का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक के साथ भी कुछ ऐसा हो चुका है।

शो में अपना किरदार बेहद शानदार तरीके से निभाने वाले ‘पोपटलाल’ को भी शो से बाहर निकाल दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित गलती श्याम पाठक की ही थी। दरअसल, श्याम पाठक मेकर्स से बिना छुट्टी लिए लंदन चले गए थे। जिस वजह से मेकर्स उनसे नाराज हो गए। हुआ यू कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी लंदन एक शो के लिए गए थे।

इस दौरान TMKOC के कुछ फैंस ‘जेठा’ को मिल गए। उन्होंने रिक्वेस्ट की कि वह पोपटलाल के साथ कोई एक्ट कर दें। ऐसे में दिलीप ने श्याम को फोन घुमा दिया और बताया कि कुछ फैंस उन्हें साथ देखने की रिक्वस्ट कर रहे हैं। ऐसे में श्याम भी लंदन पहुंच गए। इस बीच श्याम ने तारक मेहता के शो के मेकर्स को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी। जब श्याम पाठक वापस आए और tmkoc के सेट पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि वह शो से आउट हो गए हैं।

एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक- पोपटलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक उस वक्त काफी घबरा गए थे। मेकर्स ने श्याम को उस वक्त 4 दिनों के लिए सेट से बाहर रखा था। ऐसे मे श्याम ने TMKOC की पूरी टीम से माफी मांगी और प्रोड्यूसर्स से भी कहा कि उन्हें माफ कर दें। तब जाकर श्याम पाठक को शो में वापस एंट्री मिली।

बता दें, नेहा मेहता ने जब शो छोड़ा तब ये बातें सामने आईं कि शो मेकर्स और उनके बीच हुई अनबन के कारण उन्होंने यह TMKOC छोड़ा। उनके शो छोड़ने पर शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने कहा था कि ‘नेहा के साथ कोई बड़ी बात नहीं हुई है। लेकिन उन्होंने शो छोड़ने का फैसला कर लिया है। मैंने अपनी पूरी कोशिश की थी।’ यहां जानें पूरा मामला ‘करना है तो करो नहीं तो छोड़ दो…’ मेकर्स से अनबन के बाद अंजलि भाभी ने छोड़ा शो? सामने आकर बोलीं नेहा

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब बीच कार्यक्रम हमलोग के ‘लल्लू’ से मिलने आ धमके थे डाकू, कपिल शर्मा शो पर राजेश पुरी ने सुनाया किस्सा
2 Republic टीवी का दावा: एम्स के डॉक्टर ने कबूला ‘क्राइम सीन पर सबूत नष्ट हो चुके थे’, जारी किया टेप
3 The Kapil Sharma Show में की Republic टीवी और अर्नब गोस्वामी की नकल तो शो को बायकॉट करने की उठी मांग
Padma Awards List
X