Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन के बाद उनके भाई मयूर भी हो जाएंगे शो से आउट!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो में इन दिनों अपने किरदारों के कारण चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि शो से एक के बाद एक एक्टर दूरी बना रहे हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, dayaben, dayaben Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Disha vakani, Nidhi Bhanushali, who played the role of Sonu, left the show to focus on her studies. The makers of TMKOC have started auditioning for the new Sonu, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों के बीच काफी चर्चित है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों फेमस कैरेक्टर ‘दयाबेन’ के कारण सुर्खियों में हैं। ‘दयाबेन’ को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शो के निर्माता अब दिशा वकानी को रिप्लेस करने की तैयारी में हैं। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने नए चेहरे की तलाश भी शुरू कर दी हैं। शो में दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी भी अहम रोल अदा करते हैं। शो में ‘दयाबेन’ यानि दिशा वकानी अपनी भाई मयूर को ‘वीरा’ कहकर पुकारती हैं। ऐसे में फैन्स के मन में सवाल उठ रहा है कि क्या दयाबेन के बाद उनके भाई वीरा भी इस शो से दूरी बनाने वाले हैं?

शो के मशहूर किरदार दयाबेन को रिल्पेस करने की खबरों के बारे में बात करते हुए निर्माता असित ने कहा, ”हमने दयाबेन का लंबे समय तक इंतजार किया। हालांकि वह वापस नहीं आईं। अब मुझे नई दयाबेन की तलाश करनी पड़ेगी। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नई दयाबेन नजर आएंगी।” असित ने कहा कि गोकुल धाम सोसायटी ‘दयाबेन’ के बिना अधूरी है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहां तक दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी की बात है, तो वह शो में बने रहेंगे। दरअसल शो का हर किरदार लोगों के बीच एक खास जगह रखता है, ऐसे में मेकर्स टीआरपी के कारण कोई गलती नहीं करना चाहता है।

तो इसलिए दिशा वकानी शो में नहीं कर रहीं वापसी, ‘दयाबेन’ के पति ने मेकर्स के सामने रखी ये शर्त!

बता दें कि दिशा वकानी साल 2017 नवंबर में मां बनी थीं। दिशा ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया था। इसके बाद से ही वह मैटरनिटी लीव पर थीं। प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दिशा वकानी को 30 दिन का नोटिस दिये जाने की खबरों के बारे में कहा था, ”हम लोग शुरुआत से ही बहुत सहयोग करते आए हैं। उनकी बेटी के जन्म के बाद से ही हम लोग धैर्य के साथ उनका इंतजार कर रहे थे। उन्हें मां के तौर पर पूरा स्पेस दिया था। लेकिन शो को आगे बढ़ाना है और किसी का भी अनिश्चितकाल के लिए इंतजार नहीं किया जा सकता है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट