ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘ये ऐसे ही चलता रहेगा’, मुनमुन दत्ता ने शेयर कीं शो की UNSEEN तस्वीरें तो बोल पड़े फैन्स

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में बबिता जी का रोल अदा करने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कुछ अनसीन तस्वीरों को शेयर किया है।

एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता ने अनसीन तस्वीरों को शेयर किया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Unseen Pictures: टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने अपने 11 सालों के सफर को पूरा कर लिया है। शो की पॉपुलैरिटी जबरदस्त होने के कारण शो टीआरपी चार्ट पर भी अच्छा प्रदर्शन करता आया है। शो में बबिता जी का रोल अदा करने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता ने कुछ अनसीन तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में शो की पूरी कास्ट एन्जॉय करते हुए नजर आ रही है।

मुनमुन ने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा- ‘तारक मेहता की टीम के खुशहाल 11 साल। हर दिन अच्छा और खुशियों से भरा रहा।’ मुनमुन ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। तस्वीरों को देखकर लगता है कि तारक मेहता टीम के विदेश टूर की कुछ तस्वीरें हैं। मुनमुन की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा- मुझे आपका शो बहुत पसंद है। मैं शो को रिपीट मोड पर देखता हूं। भगवान का शुक्र है कि शो बिना किसी रूकावट के लंबे समय से चल रहा है। वहीं एक अन्य यजर ने लिखा- 11 साल पूरे होने पर तारक मेहता शो की टीम को बधाई और शो ऐसे ही 111 सालों तक चलता रहेगा।

मुनमुन के द्वारा शेयर की गईं शो के कास्ट की अनसीन तस्वीरें फैन्स को पसंद आ रही हैं। तस्वीरों को कुछ ही घंटों के भीतर 1 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। तस्वीरों पर कमेंट्स की संख्या भी हजारों में है। बता दें कि शो बीते दिनों दिशा वकानी को रिप्लेस करने की खबरों के कारण सुर्खियों में रहा था। ऐसी खबरें सामने आई थीं कि दिशा की जगह अब एक्ट्रेस विभूति शर्मा दयाबेन का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने इन खबरों को इंकार कर दिया था।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kumkum Bhagya: ‘चलो गोदी में उठाओ’, जब नशे में धुत प्रज्ञा ने अभि को किया था खूब परेशान
2 Kundali Bhagya Upcoming Twist: पृथ्वी-प्रीता की शादी तोड़ने के लिए करण ने बनाया प्लान, शो में आयेगा ये मोड़
3 Ex हार्दिक पांड्या से मदद मांगने की पोस्ट पर भड़कीं Urvashi Rautela, कह डाली ये बात
ये खबर पढ़ी क्या?
X