ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Dilip Joshi को ‘जेठालाल’ नहीं बल्कि इस रोल का पहले दिया गया था ऑफर

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता' शो में जेठालाल का रोल अदा करने वाले एक्टर दिलीप जोशी को पहले मेकर्स ने दूसरा रोल ऑफर किया था।

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Show, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma TRP, Tarak Mehta Ka Ooltah Chashma Disha Vakani, Disha Vakani, barc rating, trp, kundli bhagya, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, kumkum bhagya, naagin 3, kbc, bigg boss 12, kasauti 2, kapil sharma show, कसौटी, टीआरपीतारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी लीड भूमिका में हैं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show: कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को ऑनएयर होने के बाद से पसंद है। शो के किरदार जेठालाल, दयाबेन, बबिता जी और बापू जी तक सभी घर-घर पॉपुलर हैं। शो में जेठालाल का रोल एक्टर दिलीप जोशी अदा कर रहे हैं। खास बात यह है कि किरदार की लोकप्रियता के कारण लोग उन्हें जेठालाल के नाम से ही जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जेठालाल के रोल लोगों का दिल जीतने वाले दिलीप जोशी को पहले दूसरा रोल ऑफर किया गया था?

दिलीप जोशी ने इस राज से पर्दा हटाते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, ”शो के निर्माता असित मोदी ने पहले मुझे विकल्प दिया था कि आप जेठालाल या चंपकलाल में से कौन का किरदार अदा करना चाहते हैं। मैंने बोला कि मैं चंपकलाल तो लगूंगा नहीं, मैं जेठालाल भी नहीं लगूंगा। क्योंकि असित जी ने शो में दुबले-पतले जेठालाल की कल्पना की थी। जिसके पास छोटी सी मूंछे भी हैं।” दिलीप ने आगे कहा था, ”मैंने असित जी से कहा कि मैं कोशिश कर सकता हूं। जिस पर उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है और जो भी रोल करेंगे अच्छा ही करेंगे। ऐसे मैंने जेठालाल का रोल अदा किया है। शो के शुरू होने के वक्त टीवी में काफी निगेटिविटी चल रही थी। सास-बहू के झगड़े चल रहे थे, हमने ऐसा सोचा कि हम लोगों के बेडरूम तक पहुंचे और सकारात्मक ऊर्जा दें।”

अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए दिलीप ने कहा था, ”तारक मेहता के एक डेढ़ साल पहले मैं काफी संघर्ष कर रहा था। मैं जिस शो में काम कर रहा था, वह भी बंद हो गया था। उस वक्त मैं सोचता था कि इस उम्र में कौन सी लाइन में जाऊं, जिसमें काम मिले। फिर मुझे तारक मेहता मिल गया और भगवान की कृपा से अब जीवनभर के लिए सोचना जैसा कुछ रहा ही नहीं।” अपनी पॉपुलैरिटी के बारे में बात करते हुए दिलीप ने कहा था, ”मैंने तारक मेहता से पहले भी कई शोज में काम किया था। एक शो क्या बात है यह भी काफी पॉपुलर हुआ था, इस शो के रोल के कारण भी लोग मुझे पहचानते थे। मैं एक एक्टर के तौर पर समझता हूं कि यदि आपके रोल के कारण लोग आपको पहचानते हैं तो इससे अच्छी बात कुछ नहीं है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़े

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब Sunny Leone के सामने एक शख्स ने पकड़ ली जिद, बोलने लगा- तुम्हारे जैसी से ही करुंगा शादी..
2 ‘मैं चाहती हूं कि नरेंद्र मोदी..’, काशी पहुंची Sapna Choudhary ने पीएम के लिए कही ये बात
3 ‘चलो बच्चो खुश हो जाओ..सॉरी बोल दिया’, साध्वी प्रज्ञा के बयान पर मुस्लिम एक्ट्रेस का हमला
ये पढ़ा क्या?
X