ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: ‘चलिए बबिता जी हम लोग कहीं और चलें’, अय्यर को छोड़ बबिता ने दिया टप्पू के पापा का साथ

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: जेठालाल, बबिता पर जान छिड़कता है और हमेशा उसको इम्प्रेस करने की कोशिश करता रहता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होता है जब जेठालाल...

TMKOC: अय्यर को छोड़ बबिता ने दिया टप्पू के पापा का साथ

Taarak Mehta ka Ooltah Chashmaah: टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में फैंस जेठालाल और बबिता के बीच होने वाली प्यार भरी बातचीत को देखना काफी पसंद करते हैं। जेठालाल, बबिता पर जान छिड़कता है और हमेशा उसको इम्प्रेस करने की कोशिश करता रहता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही होता है जब जेठालाल, बबिता को अकेले देख उसपर चांस मारने की कोशिश करता है लेकिन इस बार अय्यर यानी बबिता का पति बीच में आ जाता है।

दरअसल गोकुलधाम सोसाइटी में सभी लोग साफ सफाई में लगे होते हैं। इस दौरान जेठालाल जब बबिता को अकेले गार्डन में काम करता देखता है तो फिर वो अपना सारा काम छोड़ बबिता की ओर भागता है। जेठालाल, बबिता को काम में मदद करने की पेशकश करता है। जेठालाल के इस व्यवहार से बबिता काफी ज्यादा खुश होती है और जेठालाल को मदद करने देती है। खुशी से फूला जेठालाल गार्डन एरिया में बबिता के साथ काम कर ही रहा होता है कि इतने में वहां अय्यर आ जाता है।

जेठालाल की होशियारी देखकर अय्यर को बहुत ज्यादा गुस्सा आता है। हालांकि बाद में बबिता उससे कहती है कि जेठजी बस यहां पर मेरी मदद कर रहे हैं। बबिता की बात सुनकर अय्यर जेठा से कहता है कि अब तुम यहां से जाओ मैं आ गया हूं। अब मैं बबिता की मदद कर लूंगा। लेकिन इस बार अय्यर को उस वक़्त झटका लगता है जब जेठालाल बबिता से कहता है कि अब यहां तो अय्यर भाई काम कर ही रहे हैं। हम लोग कहीं और चलकर काम करते हैं। जेठा की बात सुन बबिता अय्यर को छोड़ जेठा के साथ चल पड़ती है।

बता दें कि फिलहाल कोरोना वायरस के चलते तारक मेहता की शूटिंग रोक दी गई है। कोरोना वायरस का प्रकोप भारत में ही नही बल्कि पूरे विश्व में है। अब तक भारत में इससे मरने वालों की संख्या 11 हो चुकी है वहीं सरकार ने इसके बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए 21 दिन के लिए पूरे भारत में लॉक डाउन कर दिया है।

Next Stories
1 TMKOC: बबिता के प्यार में जेठालाल पर गिरी गाज, ट्यूबलाइट संभालने के चक्कर में खा गए करेंट
2 Kumkum Bhagya 25 March 2020 Preview Episode: प्राची को हुआ माया पर शक, क्या अपने प्यार पर विश्वास कर पाएगा रणबीर?
3 The Kapil Sharma Show: इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं पंकज त्रिपाठी, कपिल के शो में किस्सा सुनाकर ‘भावुक’ हुए कालीन भईया
ये पढ़ा क्या?
X