ताज़ा खबर
 

TMKOC की ये बोल्ड एक्ट्रेस दे रहीं रवीना टंडन को जबरदस्त टक्कर, पीली साड़ी पहन टिप-टिप बरसा पानी में लगा रहीं आग, देखें वीडियो

इन दिनों अराधना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में आए दिन अराधना बोल्ड कंटेंट शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (फोटो सोर्स- रवीना फैन पेज इंस्टा)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की एक्ट्रेस अराधना शर्मा ने अपनी खूबसूरती से शो में चार चांद लगाए थे और TMKOC को ग्लैमरस बनाया था। एक्ट्रेस कुछ ही समय के लिए इस शो से जुड़ी थीं। इसके बाद अब अराधना अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। ऐसे में आए दिन अराधना बोल्ड कंटेंट शेयर करती रहती हैं। अराधना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बारिश का लुत्फ उठाते हुए अराधान रवीना टंडन के पॉपुलर सॉन्ग ‘टिप टिप बरासा पानी’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं। कई फैंस इस बीच अराधना को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं कि वह रवीना टंडन को फुल टक्कर दे रही हैं। तो वहीं कई फैंस कह रहे हैं कि ‘आपने तो पानी में आग लगा दी।’ अराधना भी रवीना टंडन की तरह पीली साड़ी पहन कर बारिश में नाचती नजर आ रही हैं।

बता दें, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करने के बाद से ही एक्ट्रेस की जिंदगी पलट गई है। अराधना की फैन फॉलोइंग में इजाफा हुआ है। इस बारे में उन्होंने खुद बताया था कि असित मोदी के शो में काम करने के बाद से ही उनकी जिंदगी बदल गई। वहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि शो में बाकी कलाकारों के साथ काम करके उन्हें कैसा लगा औऱ उनका एक्सपीरियंस कैसा रहा। खास तौर पर ‘जेठालाल’ ने एक्टिंग के मामले में उनकी मदद कैसे की। इस बारे में भी उन्होंने खुलासा किया था।

 

View this post on Instagram

 

तारक मेहता शो में मई के महीने में एक नए किरदार ‘दीप्ति’ की एंट्री हुई थी। इस किरदार को अराधना ने निभाया था, जो रिजॉर्ट में एक कर्मचारी की भूमिका में दिखीं। उनका डायलॉग, ‘कैश है तो ऐश है’ काफी लोकप्रिय हुआ।

इसके अलावा बोल्ड और ब्यूटीफुल अराधना ने इंडस्ट्री में अपने हर तरह के अच्छे बुरे एक्सपीरियंस को भी शेयर किया था। कास्टिंग काउच जैसे सीरियस मुद्दे पर भी अराधना ने बात की थी। इतना ही नहीं अराधना ने कास्टिंग काउच को लेकर एक घटना भी बयां की

Next Stories
1 राज कुंद्रा की ‘डर्टी पिक्चर’ आई तो जुबान पर ताला लग गया? बोले अमिश देवगन तो मिले ऐसे ज़वाब
2 जब सलमान खान के घर घुसा चोर देखने लगा फिल्म, पकड़े जाने पर दिया था मज़ेदार जवाब
3 डेट पर बुलाकर फोन कर लेती थीं बंद, गुस्से में नंबर कर दिया था डिलीट, ऐसे करीब आए थे युवराज सिंह और हेजल कीच
ये पढ़ा क्या?
X