ताज़ा खबर
 

TMKOC : बबीता जी के पति ‘अय्यर’ असल ज़िंदगी में हैं अविवाहित, तनुज महाशब्दे ने बताया 2021 में करेंगे शादी

तारक मेहता के 'अय्यर' यानि तनुज महाशब्दे ने बताया कि इश्वर की कृपा से वो 2021 में जरुर शादी कर लेंगे। शो में दया बेन की वापसी को लेकर वो बोले कि उनके आने की खबर से मैं बहुत एक्साइटेड हूं।

tanuj mahashabde, taarak mehta ka oolta chashma, munmun duttaतनुज महाशब्दे और मुनमुन दत्ता ( तारक मेहता .. शो में पति – पत्नी)

टेलीविजन की दुनिया का लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता जी के पति ‘अय्यर’ के किरदार में तनुज महाशब्दे ने खूब प्रसिद्धि हासिल की है। अपने साउथ इंडियन लहज़े से वो दर्शकों का दिल जीत लेते हैं। शो में विवाहित व्यक्ति का किरदार निभाने वाले तनुज महाशब्दे निजी ज़िंदगी में अविवाहित हैं। आज तक से बातचीत में उन्होंने बताया है कि वो अगले साल तक शादी कर लेंगे। उन्होंने मुनमुन दत्ता (बबीता जी) से अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी बात की।

उन्होंने कहा, ‘इसमें कोई शक नहीं कि सीरियल में मेरी और मुनमुन जी की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं, लेकिन असल ज़िन्दगी में हम दोनों प्रोफेशनल कलाकार हैं। जैसे ही हमारा शूट ख़त्म होता है वो अपने रास्ते और मैं अपने रास्ते हो जाता हूं। हम अच्छे दोस्त हैं। जहां तक शादी की बात है तो अगर ईश्वर ने चाहा तो अगले साल यानि 2021 में मैं जरूर शादी कर लूंगा।’

शो की किरदार दया बेन यानि एक्ट्रेस दिशा वकानी की शो में वापसी को लेकर उनका कहना था, ‘हमने भी सुना है कि दिशा शो में वापसी करने वालीं हैं और सच बताऊं तो इस खबर को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। दरअसल उनका बेबी छोटा है और ऊपर से कोरोना का भी खतरा है इसलिए उन्होंने शूटिंग से दूरी बनाई थी। हम सब उनको सेट पर मिस करते थे। दया बेन की जगह शो में कभी किसी ने नहीं ली। अब जब उनकी वापसी होगी तो हम सभी को काफी खुशी होगी।’

आपको बता दें कि तनुज साउथ इंडियन नहीं हैं बल्कि वो मध्य प्रदेश से हैं। वो इंदौर के देवास के रहने वाले हैं। शुरू में तनुज तारक मेहता शो में लेखन का काम करते थे। लेकिन जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ तो उन्होंने दक्षिण भारतीय रहन – सहन, परंपरा, आदतों आदि का गहराई से अध्ययन किया।

पत्रिका वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो अपने किरदार को सजीव बनाने के लिए कुछ दिनों के लिए चेन्नई चले गए थे। वहां उन्होंने सड़कों पर घूमकर ऑब्जर्व किया कि वहां के लोग खुश कैसे होते हैं, नाराज़ कैसे होते हैं आदि। इसके बाद जब वो वापस आए तो शो में उनका ‘अय्यर’ का किरदार बेहद पंसद किया गया और अब भी उनके अभिनय की चर्चा होती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रमोशन में गई तब देखा ‘निरहुआ’ का स्टारडम क्या है- आम्रपाली दुबे ने सुनाई दिनेश लाल से पहली मुलाक़ात की कहानी
2 शायर मुनव्वर राणा ने फ्रांस हमले को ठहराया जायज़ तो कुमार विश्वास ने यूं दिया ज़वाब
3 Bigg Boss 14: घर में पहुंची शहनाज़ गिल, बोलीं- मैचिंग क्यों नहीं किया मेरे साथ; देखें- सलमान ने क्या दिया ज़वाब
ये पढ़ा क्या?
X