scorecardresearch

मैं दिल ही दिल रहा तू सदा दिमाग रहा;TMKOC के प्रोड्यूसर के बयान के बाद तारक मेहता का पोस्ट वायरल

शैलेश के शो छोड़ने को लेकर जब असित मोदी से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो सबको जोड़कर रखना चाहते हैं।

मैं दिल ही दिल रहा तू सदा दिमाग रहा;TMKOC के प्रोड्यूसर के बयान के बाद तारक मेहता का पोस्ट वायरल
TMKOC फेम शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी को दिया जवाब

टीवी के मशहूर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को 14 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन इसी के साथ कुछ कलाकार शो का साथ छोड़ चुके हैं और छोड़ रहे हैं। उन्हीं में से एक तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा। इनके अलावा राज अनादकट और मुनमुन दत्ता के भी छोड़ने की भी खबर आ रही है। इन सब पर हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी थी, जिसके बाद शैलेश लोढ़ा का एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

शैलेश लोढ़ा ने दी प्रतिक्रिया

शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा,”तेरे मेरे रिश्ते का यही एक हिसाब रहा, मैं दिल ही दिल रहा तू सदा दिमाग रहा।” शैलेश की इस पोस्ट को यूजर्स शो के प्रोड्यूसर के बयान से जोड़कर देख रहे हैं। यूजर्स को लगने लगा है कि शैलेश ने ये पोस्ट असित मोदी के जवाब में लिखा है।

शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने पर कही थी ये बात

दरअसल शैलेश के शो छोड़ने को लेकर जब असित मोदी से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो सबको जोड़कर रखना चाहते हैं, लेकिन अगर कोई आना ही नहीं चाहता और उनका पेट भर गया हो तो उनको लगता है कि हमने बहुत कुछ कर लिया। अब और बहुत कुछ करना चाहिए, सिर्फ तारक मेहता तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए। जिनको ये लगता है तो मैं फिर भी उनको बोलूंगा कि एक बार फिर से सोचिये समझिये। पुराने तारक मेहता आएंगे तो भी खुशी होगी और नए आएंगे तो भी होगी। मेरा एक ही लक्ष्य है कि दर्शक खुश रहें।

इसके अलावा टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट और बबीता जी के रोल में दिखने वालीं मुनमुन दत्ता के शो को छोड़ने की खबर पर भी असित मोदी ने प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि दर्शकों ने न केवल शो को बल्कि किरदारों को पसंद किया है। वो इन एक्टर्स को केवल इन किरदारों में ही देखना चाहते हैं। अगर वे सब कुछ करना शुरू कर देगें तो शो की वैल्यू नहीं रहेगी।

बता दें कि दयाबेन के किरदार में दिखने वाली दिशा वकानी सालों पहले ही शो छोड़ चुकी हैं। जिसके बाद दयाबेन के किरदार निभाने के लिए शो में कोई नहीं आया है। उनके बाद शैलेश लोढ़ा ने भी शो छोड़ दिया है। ऐसे में असित मोदी का कहना है कि वो अपने कलाकारों को हमेशा साथ लेकर चलते हैं और जोड़कर रखना चाहते हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि वो दिशा वकानी को शो में वापस चाहते हैं। इसके अलावा उन्होंने शैले

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट