ताज़ा खबर
 

नाम शबाना में दमदार परफॉर्मेंस देने वाली तापसी पन्नू को बचपन की इस क्यूट तस्वीर मे पहचान नहीं पाएंगे आप

बेबी में जहां अक्षय कुमार मेन लीड में थे। वहीं नाम शबाना में तापसी पन्नू अहम किरदार में हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू को मौका दिया गया है और वह फिल्म में खुद को साबित करने में कामयाब भी रही हैं।

​तापसी ने फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में कदम रखा था।

तापसी पन्नू ने फिल्म नाम शबाना में एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। बॉलीवुड में तापसी को चार हो गए हैं और इन चार साल में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हाल ही में तापसी की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर देखने को मिली। तापसी की यह तस्वीर उनके बचपन की हैं, जब वह बहुत छोटी थी। इस तस्वीर में तापसी येलो कलर की फ्रॉक में बेहद ही क्यूट दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उनके चेहरे बहुत ही प्यारी मुस्कान दिखाई दे रही है। उनकी यह प्यारी मुस्कुराहट किसी का भी दिल चुरा लेगी। ​तापसी ने फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म बेबी और पिंक में उन्होंने बहुत ही बेहतरीन एक्टिंग की थी जिसने दर्शकों ने काफी इम्प्रेस भी किया।

वहीं अपने काम के बीच से ब्रेक लेकर तापसी ने अपनी बहन शगुन पन्नू का जन्मदिन मनाया। तापसी अपनी बहन का जन्मदिन मनाने के बैंकॉक पहुंची। यहां तापसी ने न सिर्फ अपनी बहन का बर्थडे सेलिब्रेट किया बल्कि वह नाम शबाना की सेक्सस को भी एंन्जॉय करती नजर आईं। दरअसल, लगातार काम और फिल्मों के प्रमोशन के चलते तापसी को पिछले काफी समय से अपने लिए टाइम नहीं मिल पा रहा था।

हालांकि वह काफी समय ब्रेक चाह रही थीं। बैंकॉक में तापसी अपनी बहन और कुछ क्लोज फ्रेंड के साथ एडवेंचर स्पोर्ट एक्सप्लोरल करती दिखाई दी। तापसी के इस वेकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली। हाल ही में नीरज पांडे की फिल्म नाम शबाना इंटेंस है, मिस्ट्री से भरी फिल्म है। नाम शबाना साल 2015 में आई फिल्म बेबी का सीक्वल है। इसे आप बेबी का स्पिन ऑफ भी कह सकते हैं। 2015 में आई बेबी ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। बल्कि यह फिल्म क्रिटिक्स को भी काफी पसंद आई थी।

बेबी में जहां अक्षय कुमार मेन लीड में थे। वहीं नाम शबाना में तापसी पन्नू अहम किरदार में हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू को मौका दिया गया है और वह फिल्म में खुद को साबित करने में कामयाब भी रही हैं। जल्द ही वह वरुण धवन के साथ फिल्म जुड़वा-2 में नजर आएंगी। यह फिल्म 90 के दशक में आई सलमान खान अभीनीत फिल्म जुड़वा का रीमेक है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह लंदन जाने वाली हैं।

View this post on Instagram

When bachpan revisits ☺️👶🏻

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

 

वीडियो:5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App