ताज़ा खबर
 

Thappad: तापसी पन्नू की थप्पड़ से जागी महिला, कहा- नहीं सहूंगी किसी भी तरह का अन्याय

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक महिला उनकी फिल्म थप्पड़ का ट्रेलर देख घरेलू हिंसा ना सहने की बात कर रही है।

Taapsee Pannu, Thappad Trailer, thappad trailer out, woman video viral, taapsee pannu shares a wonan vdieo, woman wants to register complain, thappad trailer release, thappad release date, taapsee pannu twitter, taapsee pannu tweet viralबॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘थप्पड़ (Thappad)’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। तापसी की इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। ट्रेलर लॉन्च के साथ ही ये फिल्म अपने सब्जेक्ट को लेकर चर्चा में आ गई है। थप्पड़ के जरिए तापसी पन्नू महिलाओं के साथ हो रही घरेलू हिंसा जैसी घटनाओं के प्रति को जागरूक करने की कोशिश कर रही हैं, फिल्म का ट्रेलर देख कर जहां सभी इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। जहां घरेलू हिंसा की शिकार एक महिला अपने आप को और सभी महिलाओं को अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कहती दिख रही हैं।

महिला के थप्पड़ का ट्रेलर देख कर बनाए गए इस वीडियो को तापसी ने भी खुद अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में महिला कहती नजर रही है, “किसी भी महिला को गलत बात बर्दाश्त नहीं करनी चाहिए, अगर मेरा पति मुझे मारेगा तो मैं नहीं करूंगी और उसे पुलिस के पास लेकर जाऊंगी।” बता दें, यह महिला पहले घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है और पुलिस में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा चुकी है। लेकिन थप्पड़ जैसी फिल्म जो नारी शक्ति का उदाहरण पेश करती है, का ट्रेलर को देख कर इस महिला के मुताबिक उसे अपने प्रति किसी भी प्रकार का अन्याय ना सहने का साहस मिला है।

तापसी पन्नू ने महिला के इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “इससे मेरी आंखों में आंसू आ गए हैं, हम में से कई महिलाएं चुपचाप दिन-रात अन्याय सहती रहती है, कोई भी महिला बुरा जीवन नहीं जीना चाहती है, उम्मीद करती हूं कि ये महिला अब इसको अब चुपचाप नहीं सहेगी बल्कि इसके लिए जरूर कुछ कार्रवाई करेगी”

बता दें तापसी पन्नू अक्सर ही अपनी फिल्मों के लिए बोल्ड सब्जेक्ट चुनती हैं। इससे पहले वो सांड की आंख, पिंक जैसी वुमेन सेंट्रिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं उनकी आने वाली फिल्म थप्पड़ और शाबाश मिट्ठू भी महिलाओं के ऊपर आधारित हैं। शाबाश मिट्ठू में वो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिथाली राज की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तबीयत बिगड़ने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए ऋषि कपूर,आलिया भट्ट के साथ पिता को देखने पहुंचे रणबीर
2 Indian Idol जज और शैतान का साला सिंगर Vishal Dadlani ने अमित शाह को कहा नाकाम-बेशर्म, ट्रॉल्स के आये निशाने पर
3 ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर से भिड़े रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन ने आखिरकार किया फिल्म की रिलीज डेट लॉक