ताज़ा खबर
 

‘तुम अपना ध्यान क्यों नहीं रखती’, Taapsee Pannu की ऐसी हालत देख फैन्स हुए परेशान

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू की तस्वीर को देखकर फैन्स परेशान हो गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू।

Taapsee Pannu Film: तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। कुछ वक्त पहले रिलीज हुई फिल्म बदला को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इन दिनों तापसी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘गेम ओवर’ के प्रमोशन्स में बिजी हैं। बिजी शेड्यूल समय से निकालकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं तापसी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स परेशान हो गए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

इस तस्वीर में तापसी का हाथ जला हुआ नजर आ रहा है तो वहीं पांव में प्लास्टर लगा है। तस्वीर के साथ तापसी ने कैप्शन लिखा- ‘हां, हां, सिफॉन साड़ी में पहाड़ों में 25 दिन तक रहना मुश्किल था, इसलिए मैंने यह चुना।’ इस तस्वीर को देखने के बाद फैन्स ने कमेंट्स की बौछार लगा दी है। एक यूजर लिखते हैं- घबराइए मत, जल्दी ही सब ठीक हो जाएगा। वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं- ओएमजी तापसी ये सब क्या हुआ। मैं तुम्हें ढेर सारा प्यार भेज रहा हूं। वहीं कई इंस्टा यूजर्स ने एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की बात कही है।

तापसी पन्नू की फिल्म ‘गेम ओवर’ 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी। इस फिल्म में तापसी एनिवर्सिरी इफेक्ट की चपेट में हैं। इस इफेक्ट में कोई भी इंसान किसी डेट पर पास आने पर बेहद असहज कर देने वाली भावना से गुजरता है। ऐसे में संभव है कि तापसी ने फिल्म के प्रमोशन के लिए शूटिंग के दौरान की तस्वीरों को शेयर किया हो। कुछ वक्त पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। दर्शकों ने फिल्म के ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दिया था। गेम ओवर के अलावा तापसी ‘मिशन मंगल’ और ‘सांड की आंख’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म में तापसी 60 साल की शार्पशूटर का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मुझे अच्छे ऑफर नहीं मिलते..’, ट्रांसजेंडर का रोल अदा करने वालीं Konkona Sen का छलका दर्द
2 Divya Drishti, 8th June 2019 Written Episode: क्या चली जाएगी दिव्या-दृष्टि की जान? पिशाचनी काल विजय रत्न के लिए बुना जाल
3 फैन ने छुए पैर, कदमों में बैठा रहा! इस VIDEO की वजह से निशाने पर रणबीर कपूर