ताज़ा खबर
 

पिंक और बेबी जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अब ग्लैमर का तड़का लगाएंगी तापसी पन्नू, इसके बाद लेंगी ब्रेक, जानिए क्यों

डेविड धवन निर्देशित ‘चश्मे बद्दूर’ से ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तापनी पन्नू ने हिंदी सिनेमा दो सक्सेजफुल और सराहनीय फिल्में दी हैं। लेकिन अब वे अपनी अपकमिंग मूवी में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी।

Author नई दिल्ली | January 6, 2017 3:56 AM
(instagram)

डेविड धवन निर्देशित ‘चश्मे बद्दूर’ से ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस तापनी पन्नू ने हिंदी सिनेमा दो सक्सेजफुल और सराहनीय फिल्में दी हैं। लेकिन अब वे कुछ  वक्त के लिए ब्रेक चाहती हैं। उन्होंने 2015 में आई बॉलीवुड मूवी बेबी और 2016 में आई अमिताभ बच्चन संग पिंक में सराहनीय अभिनय किया है। वे इन दिनों बॉलीवुड सुर्खियों की लाइम लाइट में काफी नजर आ रही हैं। लेकिन तापसी पन्नू का कहना है कि वे अपनी अपकमिंग मूवी में डिफिरेंट रोल में नजर आएंगी। जी हां, वे अपनी अपकमिंग मूवी जुड़वा2 में ग्लैमर का तड़का लगाते हुए नजर आएंगी। हालांकि तापसी ‘नाम शबाना’ में भी दिखेंगी। इस फिल्म में उनका किरदार ‘बेबी’ जैसा ही है। उन्होंने डेविड धवन निर्देशित फिल्म ‘जुड़वां 2’ में काम करके एक्शन किरदार से थोड़ा रेस्ट लेने का फैसला किया है।

(express Photo) (express Photo)

तापसी ने बताया, उन्हें बॉलीवुड फिल्में काफी पसंद हैं, लिहाजा वे अपनी उम्र और अपने तरह की भूमिकाएं निभाना चाहती हैं। क्योंकि वे खुद की पूरी जिंदगी मसाला फिल्में देखकर बड़ी हुई हैं और अब वे ऐसी फिल्मों में काम करेंगी। तापसी को डांस करना बेहद पसंद है। तापसी ने डेविड की सारी फिल्मों को देखा है। फिलहाल वे जो कर रही हूं उसमें बदलाव और थोड़ा रेस्ट चाहती हैं। उन्होंने कहा कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो यह दर्शकों के लिए बोरिंग हो जाएगा। वे वास्तव में अपने करियर में मजाक, मस्ती के रंग और ग्लैमर का तडका लगाने की उम्मीद कर रही हूं।

(express Photo) (express Photo)

वह ‘नाम शबाना’ की रिलीज को लेकर भी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, यह पहला मिलता-जुलता करैक्टर है और वह भी महिला किरदार का। फिल्मकार एक लडक़ी पर फिल्म बनाकर जोखिम ले रहे हैं। वे इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इस तरह की फिल्मों के जरिए तापसी के फैंस उनके ग्लैमरस हुनर से भी रूबरू होंगे। आपको बता दें कि हाल ही तापसी ने अपने सोशल एकाउंट पर अपकमिंग फिल्म रनिंग शादी डॉट कॉम का पोस्टर जारी किया और ट्रेलर के बारे में भी जानकारी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App