ताज़ा खबर
 

आगे बढ़ी ‘दिल जंगली’ की रिलीज डेट, बॉक्स ऑफिस पर अब इस फिल्म से होगी टक्कर

तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर अपकमिंग फिल्म 'दिल जंगली' की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इसकी जानकारी फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी ने ट्विटर के माध्मय से दी है। उन्होंने बताया कि अब फिल्म का थोड़ा और इंतजार करना होगा।
Author नई दिल्ली | February 11, 2018 12:37 pm
फिल्म दिल जंगली का एक दृश्य। (Photo Source: Twitter)

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से फिल्मों की रिलीज डेट को बदलने का एक ट्रेंड सा चल पड़ा है। पहले जहां संजय लीला भंसाली की पद्मावत के लिए अक्षय कुमार स्टारर फिल्म पैडमैन की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया था। वहीं अब एक और अपकमिंग फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। यह फिल्म तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर फिल्म ‘दिल जंगली’ है। फिल्म के निर्माताओं ने अब इसकी रिलीज डेट का आगे बढ़ा दिया है। इसकी जानकारी फिल्म की लीड एक्ट्रेस तापसी ने ट्विटर के माध्मय से दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर बताया कि अब फिल्म का थोड़ा और इंतजार करना होगा। यह फिल्म अब 9 मार्च 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर फिल्म दिल जंगली पहले 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी। अब इस दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत और मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म अय्यारी को रिलीज होना है।

माना जा रहा है कि दिल जंगली के निर्माता बॉक्स ऑफिस पर अय्यारी के साथ अपनी फिल्म का क्लैश नहीं चाहते थे। इसके चलते उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। अब यह फिल्म 9 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म कि रिलीज डेट के बारे में तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर ट्वीट कर रिलीज डेट के बदलाव की जानकारी दी है।

किसलिए नीली बिकनी पहनकर समुंदर में उतरीं तापसी पन्नू किसे कह रहीं ‘आ तो सही’

पहले जहां फिल्म कि टक्कर अय्यारी से होने वाली थी वहीं अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘हेट स्टोरी 4’ के साथ भिड़ेगी। विशाल पांड्या निर्देशित फिल्म में उर्वशी रौतेला, करन वाही लीड रोल में दिखाई देंगे। ये एक इरोटिक थ्रिलर फिल्म है। हेट स्टोरी की पिछली तीनों फिल्मों का दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं अब देखना होगा कि रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दिल जंगली हेट स्टोरी 4 के साथ बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का प्रदर्शन करती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.