ताज़ा खबर
 

तापसी पन्नू ने कहा-किरदार छोटा हो या बड़ा देती हूं अपना 100 प्रतिशत

तापसी ने कहा- मैंने 'बेबी' में काम करते समय भी कभी यह नहीं सोचा कि वह एक कैमियो है या छोटा रोल है, मेरे लिए वह भी एक बहुत बड़ा किरदार था, जिसे मैंने पूरे दिल से निभाया।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 17:48 pm
तापसी पन्नू ने कहा बिग बी, अक्षय जैसे एक्टर्स के साथ काम करके बहुत कुछ सीखा। (Image Source: Instagram)

फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अभी तो ‘चश्मेबद्दूर’, ‘बेबी’, ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ -ये चार फिल्में ही की हैं, लेकिन इस छोटे से अंतराल में ही उन्होंने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों और आलोचकों, सभी का दिल जीत लिया है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘नाम शबाना’ में उनके एक्शन दृश्यों की खूब तारीफ हो रही है। तापसी का कहना है कि वह यह नहीं देखतीं कि किरदार छोटा है या बड़ा, बस उसमें अपना सौ प्रतिशत हुनर देने की कोशिश करती हैं।

तापसी ने ‘बेबी’ में एक सहायक अभिनेत्री का किरदार निभाया था, लेकिन ‘नाम शबाना’ में वह जासूस शबाना की शीर्षक भूमिका में हैं, जिसमें उन्होंने दमदार एक्शन और जबर्दस्त स्टंट्स किए हैं। यह अनुभव कैसा रहा और इसमें उन्हें क्या चुनौतियां पेश आईं? इस सवाल पर तापसी ने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा, “मैंने फिल्म के लिए मार्शल आर्ट की तीन विधाएं सीखीं, यही मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। रिलीज से पहले मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा कि मैं नाम शबाना में लीड रोल या शीर्षक भूमिका कर रही हूं, मैंने बस अपना सौ प्रतिशत हुनर देने की कोशिश की, लेकिन अब रिलीज के बाद जब लोगों की प्रशंसा मिल रही है, तो मुझे लग रहा है कि मैंने कुछ अच्छा काम किया है।”

On our favourite song for our favourite city from the most favourite film of this season #NaamShabana

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी ने कहा- “मैंने ‘बेबी’ में काम करते समय भी कभी यह नहीं सोचा कि वह एक कैमियो है या छोटा रोल है, मेरे लिए वह भी एक बहुत बड़ा किरदार था, जिसे मैंने पूरे दिल से निभाया। उसी की वजह से निर्देशकों को लगा कि मैं यह बड़ी जिम्मेदारी निभा सकती हूं और मुझे यह भूमिका मिली।” तापसी बेहद भाग्यशाली रही हैं कि अपने करियर के बेहद कम समय में ही उन्हें बिग बी, मनोज बाजपेयी और अक्षय कुमार जैसे मंझे हुए अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला।

इससे अभिनय कौशल निखारने में उन्हें कितनी मदद मिली, इस सवाल पर तापसी ने कहा, “यकीनन अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ काम करके केवल अभिनय की बारीकियां ही नहीं, इससे हटकर भी काफी कुछ सीखने को मिला। केवल ऑन कैमरा ही नहीं, बल्कि ऑफ कैमरा उनका काम करने का तरीका कैसा होता है, सेट पर उनका व्यवहार कैसा होता है, किसी फिल्म को लेकर उनकी सोच क्या होती है, अपने प्रोजेक्ट को वे कैसे लेते हैं, यह सब कुछ सीखने को मिला। खासतौर पर ये दोनों कलाकार जो अपने पेशेवर रवैये और कड़ी मेहनत के लिए जाने जाते हैं, उससे काफी कुछ सीखने का मौका मिला।”

'नाम शबाना' में तापसी की परफॉर्मेंस को अक्षय ने दिए 10 में से 10 नंबर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.