ताज़ा खबर
 

बिकनी पहनने पर तापसी हुई थीं ट्रोल बोलीं, ‘टू पीस पहनना इंडिया के कल्चर के खिलाफ कैसे है?’

अपनी बिकनी वाली तस्वीरें डालने पर तापसी ट्वीटर पर ट्रोल हो गई थीं। वहीं एक्ट्रेस ने भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था।

Tapsee Pannu, Tapsee Pannu on Trolls, Tapsee Pannu Funny Videos, Tapsee Pannu Images, Tapsee Pannu Awesome Videos, Tapsee Pannu Hot Pics, Tapsee Pannu Upcoming Moviesएक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तापसी इन तस्वीरों में ब्लू बिकनी में नजर आ रही हैं।

पिछले दिनों ‘जुड़वा 2′ स्टार तापसी पन्नू ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तस्वीरों में तापसी बिकनी पहने हुए नजर आ रही हैं। अपनी बिकनी वाली तस्वीरें डालने पर तापसी ट्वीटर पर ट्रोल हो गई थीं। वहीं एक्ट्रेस ने भी ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया था। वहीं अब तापसी का बिकनी पहनने को लेकर एक और बयान सामने आया है। तापसी ने कहा है कि वह समझ नहीं पा रहीं कि टू पीस पहनना इंडिया के कल्चर के खिलाफ कैसे है? आईएनएस के अनुसार तापसी का कहना है,’मैं इंडियन हूं और इंडियन होने में शाय फील नहीं करती। मैं यहां के ट्रेडिशन और कपड़ों को पूरी तरह से फॉलो करती हूं। पुराने वक्त में एक्ट्रेस छोटे ब्लाउज पहना करती थीं। बिकनी ब्लाउड भी पहना करती थीं वह वर्शिप था। ले किन अचानक अब यह खराब हो गया। कल्चर के खिलाफ हो गया।’

‘इंडिया में औरतें अक्सर कहते हुए पाई जाती हैं, लोग क्या कहेंगे?, क्या सही है क्या नहीं वह बताएंगे क्या करना है। जब से हम पैदा होते हैं तब से हमें बताया जाता है कि हमें क्या करना है और क्या नहीं। बल्कि यह तक नहीं जानने की कोशिश की जाती कि हम क्या चाहते हैं। अब लोग इस बदलाव को पचा नहीं पा रहे हैं कि अचानक औरतें अब अपने फैसले खुद कैसे लेने लगी हैं। ‘तापसी ने बिकनी पहनने के लिए अपनी बॉडी पर काफी मेहनत की है। तापसी कहती हैं, ‘मैं हमेशा से मानती हूं कि अगर आपको लगता है कि आप पर बिकनी अच्छी लगेगी और आपके पास ऐसी बॉडी है। वहीं आपके पास कॉन्फिडेंस भी है तो जरूर पहनिए। इसमें कुछ गलत नहीं है।’

बता दें, एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। तापसी इन तस्वीरों में ब्लू बिकनी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में तापसी का यह लुक जुड़वा 2 के ‘आ तो सही’ के सॉन्ग का है। इसमें तापसी पन्नु के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आ रही हैं। वहीं तापसी ने जो अपनी तस्वीरें इंस्टा और ट्विटर पर शेयर की हैं उसमें लोगों के कमेंट्स की झड़ी सी लग गई है। कई लोग तापसी के इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं तो कई लोग नेगेटिव केमेंट्स भी कर रहे हैं। ट्विटर पर एक यूजर तापसी के के इस लुक पर कमेंट करते हुए कहता है, ‘हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं। इन्हें भी उतार देती। तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर।’ इस दौरान खास बात यह रही कि तापसी ने इस कमेंट करने वाले यूजर को जवाब दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कंगना रनौत के बाद अब सामने आए ऋतिक रौशन बोले, ‘चीजों को लेकर नहीं, लोगों को लेकर होता हूं सेंटीमेंटल’
2 जब इस मॉडल की वजह से पार्टी में एंट्री पाते थे अक्षय कुमार, तब जाकर मिले थे फिल्मों के ऑफर
3 तो इसलिए लूलिया से सलमान खान का हो गया था ब्रेकअप?
ये पढ़ा क्या?
X