ताज़ा खबर
 

कितना भी अच्छा करें लेकिन तवज्जो हॉलीवुड को ही मिलता है- हसीन दिलरुबा की आलोचना पर भड़कीं तापसी पन्नू

Haseen Dillruba: तापसी पन्नू ने अपने आलोचकों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भारत में चाहे जितना अच्छा काम कर लो लेकिन तवज्जो हॉलीवुड की फिल्मों को ही मिलता है।

तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को रिलीज़ हुई (Photo-Taapsee Pannu/Instagram)

तापसी पन्नू की हाल ही में रिलीज हुई फ़िल्म Haseen Dillruba को क्रिटिक्स से कुछ खास रेस्पॉन्स नहीं मिला है। तापसी के कई फैंस भी उनकी यह फिल्म देखकर निराश हुए हैं। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस फिल्म की आलोचना की है जिनमें कुछ क्रिटिक्स भी शामिल हैं। इसी बीच हॉलीवुड फिल्म ‘The Tomorrow War’ भी रिलीज हुई है जिसे क्रिटिक्स काफी सराह रहे हैं। इसी बात को लेकर तापसी पन्नू ने अपने आलोचकों पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि भारत में चाहे जितना अच्छा काम कर लो लेकिन तवज्जो हॉलीवुड की फिल्मों को ही मिलता है।

दरअसल फिल्म पत्रकार सुभाष के झा ने तापसी की फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि क्रिटिक्स को हसीब दिलरुबा, जो कि एक ओरिजनल कंटेंट है, पसंद नहीं आया और उन्होंने The Tomorrow War को चुना जो इससे बेहतर नहीं है।

उनकी इस टिप्पणी पर उन्हें जवाब देते हुए तापसी ने ट्वीट किया, ‘सर हॉलीवुड है न सब चलता है। खामियों की परवाह किए हमेशा उसकी सराहना होती है। हम यहां जितना चाहे प्रयोग कर लें लेकिन हमेशा छोटा ही लगता है, हम उन्हें बेकार लगते हैं। शायद LA से बाहर काम करने पर चीजों में बदलाव होगा।’

 

आपको बता दें कि तापसी पन्नू की फिल्म हसीन दिलरुबा 2 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसमें तापसी के अलावा हर्षवर्धन राणे, विक्रांत मैसी, हंसिका मोटवानी आदि एक्टर्स ने काम किया है। फिल्म में विक्रांत मैसी और तापसी की केमिस्ट्री पसंद की जा रही हैं वहीं क्रिटिक्स की सबसे ज्यादा तारीफ हर्षवर्धन राणे ने बटोरी है।

 

इस फिल्म प्रमोशन के दौरान भी तापसी कंगना रनौत के साथ विवादों में पड़ गई थीं। हुआ ये कि फ़िल्म को लेकर एक इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से पूछा गया कि कंगना रनौत के ट्विटर पर न होने से वो उन्हें कितना मिस करती हैं। जवाब में तापसी ने कहा था कि कंगना उनकी जिंदगी में कोई मायने नहीं रखतीं, वो इरेलिवेंट हैं उनके लिए।

 

उनकी इस टिप्पणी पर कंगना रनौत बेहद भड़क गईं थीं और उन्होंने तापसी को बी ग्रेड एक्टर कहा था। उन्होंने कहा था कि तापसी एक समय प्रोड्यूसर्स से उनकी छोड़ी हुई फिल्मों की भीख मांगती थीं।

Next Stories
1 शादी उसके लिए मजाक था- पत्नी योगिता बाली पर किशोर कुमार ने यूं निकाली थी भड़ास
2 CM योगी का नाम लेकर सपा नेता ने बताई जिला पंचायत चुनाव में BJP की जीत की ‘गणित’
3 मर्द नाचता नहीं, नचाता है; इंडस्ट्री जॉइन करते ही सनी देओल ने मेकर्स को कह दी थी ये बात
ये पढ़ा क्या?
X