scorecardresearch

VIDEO: फोटोग्राफर से भिड़ गईं तापसी पन्नू, हाथ जोड़ बोलीं- एक्टर ही हमेशा गलत होता है…

तापसी पन्नू इन दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ का प्रमोशन कर रही हैं। जो कि 19 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। इसी सिलसिले में हाल ही में तापसी मुंबई के एक होटल पहुंचीं जहां पैपराज़ी से उनकी बहस हो गई।

VIDEO: फोटोग्राफर से भिड़ गईं तापसी पन्नू, हाथ जोड़ बोलीं- एक्टर ही हमेशा गलत होता है…
तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'दोबारा' को लेकर काफी चर्चा में हैं।( indian express)

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्म दोबारा को लेकर चर्चा में है। उनकी फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। ये एक सस्पेंस से भरपूर थ्रिलर फिल्म है। एक्ट्रेस अपनी फिल्म को लेकर जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें तापसी पन्नू की पैपराजी से बहस हो गई है।

ईवेंट वेन्यू पर तापसी की पैपराजी से हुई बहस

दरअसल तापसी हाल ही में फिल्म दोबारा के प्रमोशन के लिए मिथिबाई कॉलेज में एक इवेंट रखा गया था। जहां वह देर से पहुंची और बिना मीडिया से मिले सीधा अंदर जाने लगीं। इस पर पापाराजी ने कहा कि वह पिछले 2 घंटों से उनका इंतजार कर रहे हैं और वह काफी लेट आई हैं। इस दौरान तापसी पैपराजी पर भड़क गईं और उनसे ठीक से बात करने के लिए कहने लगीं।

वीडियो में पैपराजी तापसी से कह रहे हैं कि वो उनके लिए रुके हैं। इसके जवाब में अभिनेत्री कहती हैं कि पैपराजी को उन्होंने नहीं रोका है। आगे उन्होंने कहा कि आप मुझसे तमीज से बात करिए मैं भी आपसे तमीज से बात करूंगी आप अपना काम कीजिए मैं अपना काम कर रही हूं।

तापसी बोलीं- एक्टर ही हमेशा गलत होता है

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मुझे जो बोला गया मैं वो कर रही हूं। मैं बस अपना काम कर रही हूं। मैं हर जगह वक्त पर पहुंचती हूं जहां भी मुझसे कहा जाता है। आगे एक्ट्रेस एक पत्रकार पर भड़कते हुए करती हैं कि मुझपर चिल्लाने की ज़रूरत नहीं है । अभी कैमरा मेरे ऊपर है, इसीलिए मैं ही गलत लग रही हूं, कैमरा आपके ऊपर होता तो पता चलता कि कौन किस तरीके से बात कर रहा है’। एक्ट्रेस ने पैपराजी पर तंज कसते हुए कहा कि हमेशा वो ही सही होते हैं और एक्टर गलत होता है।

बॉयकॉट ट्रेंड पर तापसी पन्नू ने दी थी प्रतिक्रिया

बता दें कि इन दिनों अक्षय कुमार की रक्षाबंधन और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्विटर पर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। अब सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेड होने पर तापसी पन्नू ने भी अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा को लेकर कहा है कि वे भी सोशल नेटवर्किंग साइट पर ट्रेंड होना चाहते हैं।

हाल ही में सिद्धार्थ कानन ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप से पूछा कि आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्में बॉयकॉट की जा रही हैं। क्या उन्हें डर नहीं लगता? इस पर अनुराग कश्यप बोले,मैं चाहता हूं कि ट्विटर पर #BoycottKashyap ट्रेंड हो।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट