ताज़ा खबर
 

टाइगर श्रॉफ के रैंबो के पोस्टर पर असली रैम्बो सिल्वेस्टर स्टेलोन ने किया रिएक्ट, पहले जताया शक अब की तारीफ

फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा इस हफ्ते की शुरुआत में कान्स फिल्म महोत्सव में की गई। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

Author Published on: May 22, 2017 5:12 PM
स्टेलोन ने हालांकि अपने रुख साफ करते हुए टाइगर को शुभकामनाएं दी हैं।

हॉलीवुड एक्टर सिल्वेस्टर स्टेलोन ने उम्मीद जताई है कि उनकी फिल्म ‘रैंबो ‘ के इंडियन रीमेक के दौरान पूरी तरह से चौपट नहीं किया जाएगा। उन्होंने उम्मीद जताई कि बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे। स्टेलॉन ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा था कि मैंने हाल ही में पढ़ा कि इंडिया में ‘रैंबो’ का रीमेक बना रहे हैं..शानदार चरित्र। उम्मीद करता हूं कि वे इसे बरबाद नहीं करेंगे। स्टेलोन ने हालांकि अपने रुख साफ करते हुए टाइगर को शुभकामनाएं दी हैं। स्टेलॉन ने इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट में लिखा कि कुछ लोगों को शब्दों को पढ़कर उन्हें तोड़ना-मरोड़ना पसंद है..टाइगर आपको शुभकामना..अच्छे काम के लिए लड़ें, पंचिंग करते रहें..ओह, रिकॉर्ड के लिए मैं बता दूं कि मुझे यह पसंद है जब युवा कलाकार अपने सपनों को पूरा करने का मौका पाते हैं। उन्होंने भारतीय फिल्म ‘रैंबो’ के पोस्टर के स्नैपशॉट के साथ लिखा कि मैं वास्तव में दिल से तब रोमांचित हो जाता हूं, जब युवा कलाकारों को चांद-सितारे तक पहुंचने का मुश्किल मौका मिलता है! टाइगर पर है निगाह! मुझे पूरा भरोसा है कि वह इस फिल्म में दिलोजान से काम करेंगे।

स्टेलॉन के इस पर टाइगर ने जवाब देते हुए लिखा हम जैसे बच्चों के लिए हमेशा टाइगर की सिर्फ एक आंख होगी। आप जंगल पर राज करते हैं। आपका धन्यवाद सर। ‘रैम्बो’ सीरिज की पहली फिल्म ‘फर्स्ट ब्लड’ (1982) थी, जिसने दुनियाभर में 12.5 करोड़ डॉलर की कमाई की थी। इसके कई रीमेक ने शानदार प्रदर्शन किया है, 2008 में रिलीज हुई इस की दूसरी फिल्म ने दुनियाभर में 11.3 करोड़ डॉलर की कमाई की थी।

फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की घोषणा इस हफ्ते की शुरुआत में कान्स फिल्म महोत्सव में की गई। इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। आनंद इससे पहले फिल्म बैंग-बैंग का निदेशन कर चुके हैं। इस फिल्म की शुरुआत अगले साल फरवरी में शुरू होगी और इस फिल्म को 2018 के अंत तक रिलीज करने की पूरी कोशिश की जाएगी। इस फिल्म के इंडियन रीमेक को लेकर पिछले काफी समय से खबरें आ रही थी।

इस फिल्म में लीड एक्टर के लिए ऋतिक रोशन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम पर पर भी विचार किया गया था। आखिर में टाइगर श्रॉफ को इसमें लिया जाना तय हुआ। वहीं टाइगर भी इससे काफी खुश हैं। उन्होंने बताया कि मैं बचपन से मार्शल आर्ट्स और एक्शन फिल्मों का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह बड़ा मौका है, लेकिन मैं दिग्गज सिलवेस्टर स्टैलोन की जगह नहीं ले सकता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कान फिल्म महोत्सव में दिखी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘पहुना’ की पहली झलक
2 तो अब रणबीर कपूर के बिना ही किशोर कुमार की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं अनुराग बसु?
3 यूट्यूब पर वायरल हो रहा बाहुबली-2 का यह स्पूफ, अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
ये पढ़ा क्‍या!
X