Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: ‘केवल एक ही शब्द मास्टरपीस’, चिरंजीवी को भारत माता की आजादी के लिए लड़ता देख बोले फैन्स

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer Hindi: फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narsimha Reddy) के ट्रेलर को 13 घंटों में 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। ट्रेलर के व्यूज का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है।

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer, Sye Raa Narasimha Reddy Trailer download, Sye Raa Narasimha Reddy cast, Sye Raa Narasimha Reddy trailer tegluu, Sye Raa Narasimha Reddy history. Sye Raa Narasimha Reddy twitter, Sye Raa Narasimha Reddy full Movie, Sye Raa Narasimha Reddy Movie release dateफिल्म सैरा नरसिम्हा रेड्डी के ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Sye Raa Narasimha Reddy Trailer in Hindi: तेलुगु फिल्म Sye Raa Narsimha Reddy का ट्रेलर18 सितंबर को रिलीज हो गया है। फिल्म में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी लीड भूमिका में हैं, वहीं अमिताभ बच्चन ने भी एक खास रोल अदा किया है। ‘सैरा नरसिम्हा रेड्डी’ (Sye Raa Narsimha Reddy) की कहानी एक योद्धा की है, जो अपनी भारत माता को अंग्रेजों से आजादी दिलवाना चाहता है। ट्रेलर देशभक्ति, भारत माता को आजाद कराने का जुनून और एक्शन भी है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ट्रेलर के अनुसार, रानी लक्ष्मीबाई से भी पहले अंग्रेजों के खिलाफ नरसिम्हा रेड्डी से मोर्चा खोला था। फिल्म की कहानी 1857 में हुए भारतीय स्वाधीनता संग्राम से भी 30 साल पहले के दौर पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानी Uyyalawada Narasimha Reddy के जीवन से प्रेरित है। फिल्म के ट्रेलर में एक्शन के साथ रोमांस और इमोशन्स का भी तड़का है। चिरंजीवी फिल्म में नरसिम्हा रेड्डी बने हैं तो वहीं अमिताभ बच्चन उनके गुरू।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के कुछ समय बाद ही यू-ट्यूब पर 5 वें नंबर पर ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने लिखा- एक ही शब्द मास्टरपीस। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- साउथ सिनेमा पर गर्व है, उम्मीद करता हूं कि हॉलीवुड भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करेगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा-बॉलीवुड प्लीज खान से बाहर निकालइए। एक समय ऐसा आएगा जब लोग फिल्में देखना बंद कर देंगे। महान फिल्म का ट्रेलर।

फिल्म के ट्रेलर को 13 घंटों में 20 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। फिल्म के निर्माता चिरंजीवी के बेटे राम चरन हैं, जबकि सुरेंदर रेड्डी निर्देशक हैं।

Next Stories
1 KBC 11 September 18, 2019 Episode Written Updates: बबीता ताड़े को जीत से पहले ही मिला ये तोहफा, अमिताभ ने पूरी की ‘काकू’ की ये ख्वाहिश
2 KBC 2019 Play Along: प्ले अलॉन्ग खेल जीतें ढेर सारा कैश, मिल सकता है अमितभा के साथ केबीसी खेलने का मौका
3 रानू मंडल का नया गाना ‘आदत’ रिलीज से पहले ही वायरल, हिमेश रेशमिया ने शेयर किया टीजर
यह पढ़ा क्या?
X