scorecardresearch

नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है;बोलीं स्वरा भास्कर तो मिले ऐसे जवाब

स्वरा भास्कर ने नुपुर शर्मा का नाम लेकर अन्य नेताओं पर भी तंज कसा है।

नफरत आग है और भारत इसमें जल रहा है;बोलीं स्वरा भास्कर तो मिले ऐसे जवाब
अभिनेत्री स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स-ट्विटर/ ANI)

नुपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मुहम्मद को लेकर की गई टिप्पणी के बाद देश में भर में नफरत फैल गई है। जगह-जगह उनका विरोध हो रहा है और लोगों में गुस्सा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। 1 जुलाई को सुप्रीम कोर्ट ने निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा को लेकर आदेश जारी किया है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि नुपुर शर्मा को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। कोर्ट के इस फैसले के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

स्वरा ने लिखा,”माना की वो काफी गलत लगती हैं, लेकिन केवल नुपुर शर्मा को दोष देना सही नहीं है। हम सभी उन नेताओं को जानते हैं जिन्होंने इसे शुरू किया, इसे हवा दी, इससे चुनाव जीते। नफरत आग है और भारत इस आग में जल रहा है।”जिस न्यूज चैनल के प्राइम शो में नुपुर शर्मा ने बयान दिया था, स्वरा ने उस चैनल की एंकर पर भी तंज कसा है। स्वरा ने लिखा,”मजा आ रहा है ना?”

स्वरा के ट्वीट पर संदीप चमरिया ने लिखा,”नुपुर पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से तय हो गया कि अघोषित रूप से देश में शरिया लागू हो चुका क्या। क्या हिंदू अब बोल भी नहीं सकता?”

तरिकू इसलाम ने लिखा,”नूपुर शर्मा इस सांप्रदायिक राजनीति का बहुत छोटा हिस्सा हैं। असली नफरत करने वाले आरएसएस की विचारधारा और भाजपा की सत्ता की भूखी राजनीति हैं। आरएसएस भाजपा का असली नेतृत्व असली अपराधी है। क्या कोर्ट उनका कुछ कर सकता है?” वहीं एक यूजर ने लिखा,”स्वरा के अनुसार आतंकवाद एक नौकरी है और आतंकवाद से लड़ने वाली बाकी दुनिया गलत है।”

आपको बता दें कि नुपुर शर्मा ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। जिसमें उन्होंने उनके खिलाफ दर्ज सभी एफआईआर को दिल्ली स्थानांतरित करने की मांग की थी। कोर्ट ने शर्मा की याचिका पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया। इस मामले में न्यायमूर्ति सूर्यकांत का कहना है कि उन्होंने ये देखा कि नुपुर शर्मा को उकसाया गया था। लेकिन इसके बाद उन्होंने कहा कि वो वकील हैं, तो ये बहुत ही शर्म की बात है। उन्हें पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.