scorecardresearch

स्वरा भास्कर ने पूछा- जिसने देश के ईमान का कत्ल किया वो किस विचारधारा के लोग? लोग करने लगे ट्रोल

स्वरा भास्कर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और हाल ही में उनकी एक फिल्म आई, जिसका नाम है जहां चार यार।

स्वरा भास्कर ने पूछा- जिसने देश के ईमान का कत्ल किया वो किस विचारधारा के लोग? लोग करने लगे ट्रोल
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (फोटो क्रेडिट-ट्विटर Swara Bhasker)

स्वरा भास्कर अकसर अपने बयान और ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। गांधी जयंती पर स्वरा ने महात्मा गांधी को देश का ईमान बताते हुए ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने देश के ईमान का कत्ल करने वालों का भी जिक्र किया। इस ट्वीट को लेकर तमाम लोग एक्ट्रेस की खिंचाई कर रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट में लिखा था,”महात्मा गांधी इस देश का ईमान हैं,इसलिए वो अमर हैं। अब याद करें किसने इस देश के ईमान का कत्ल किया था और रोज करते हैं। किस विचारधारा के हैं वे लोग?#neverforget #GandhiJayanti2022” नितेश यादव ने स्वस्वरा के ट्वीट पर लिखा,”वामपंथी विचार धारा के लोग।”

लकी शर्मा नाम के यूजर ने लिखा,”आपका ईमान आपको मुबारक ऐसे ईमान वालो की जरूरत नहीं है जो देश के टुकड़े करवा दे।”माइया अफलातून नाम के यूजर ने लिखा,”कत्ल क्यों किया उसपर भी विचार करो। देश के विभाजन किसके हस्ताक्षर से हुआ। कौन था जो जिन्ना और नेहरू दोनों को खुश रखना चाहता था। जिसकी वजह से लोग घर छोड़कर भागे।” वहीं एक यूजर ने लिखा,”फिल्म फ्लॉप हो गई तो मैडम आ गई, बिना ज्ञान के राजनीति पर लेक्चर देने।

स्वरा के ट्वीट और विचारधारा के कारण उन्हें देशद्रोही तक कहा जाता है। नवरात्रि में चल रहे गरबा उत्सव में मुसलामनों की एंट्री को लेकर चल रहे मुद्दे पर भी स्वरा भास्कर ने नुपुर शर्मा पर तंज कसा है। दरअसल नूपुर शर्मा ने मुसलमानों को लेकर ट्वीट किया था कि गरबा एक धार्मिक मामला है, यह मनोरंजन नहीं है। ये शक्तिशाली देवी और उनके नौ रूपों की उपासना का उत्सव है। यदि आप भी इसमें शामिल होना चाहते हैं, तो घर वापसी करें और मां की स्तुति करें। अन्यथा, कृपया दूर रहें।

नुपुर शर्मा का ये ट्वीट स्वरा को पसंद नहीं आया और उन्होंने लिखा,”सचमुच दुनिया में संघियों के खाली दिलों से छोटा कुछ नहीं है।” जिसपर पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने जवाब दिया ”लेकिन पप्पू का दिमाग है।” इसका स्क्रीनशॉट स्वरा ने शेयर किया। दोनों के बीच ट्वीट के जरिए अच्छी खासी बहस चली।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 03-10-2022 at 10:19:56 am