scorecardresearch

मां काली पर TMC सांसद महुआ मोइत्रा की टिप्पणी का स्वरा भास्कर ने किया समर्थन, रवि किशन बोले- ये घिनौनापन है

भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने लीना पोस्टर का विरोध करते हुए अपने ट्विट में लिखा कि ये फिल्म नहीं घिनौनापन है।

ravi kishan| bjp mp| actor|
बीजेपी सांसद रवि किशन (File photo)

लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म के पोस्टर पर माता काली को जिस तरह से दिखाया गया है उस पर इन दिनों काफी विवाद हो रहा है। पोस्टर में माता काली को सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है। काली मां के विवादित पोस्टर को शेयर कर लीना मणिमेकलाई विवादों में आई तो टीएमसी नेता महुआ मोइत्रा ने भी विवादित बयान दे दिया है। इसी बीच फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने लीना मणिमेकलाई और ‘काली’ के पोस्टर का समर्थन किया है।

महुआ मोइत्रा का बयान: तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा कि ये आपके ऊपर है कि आप मां काली को किस रूप में लेते हैं। मेरे लिए तो मां काली मांसाहारी और शराब पीने वाली देवी हैं। मुझे इस फिल्म के पोस्टर से कोई आपत्ति नहीं है। मोइत्रा के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ गया।

इसी पर स्वरा ने महुआ मोइत्रा के खुलकर बोलने की तारीफ की है। स्वरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर महुआ मोइत्रा को टैग करते हुए लिखा कि महुआ मोइत्रा शानदार हैं। उनकी आवाज़ को और हिम्मत मिले।

रवि किशन ने दी प्रतिक्रिया: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने लीना पोस्टर का विरोध करते हुए अपने ट्विट में लिखा कि ये फिल्म नहीं घिनौनापन है। वामपंथी सोच से ग्रसित ये लोग कब तक हमारे देवी-देवताओं को गलत रूप में दिखाएंगे। ये फिल्म और इसके पोस्टर को सदैव के लिए बैन किया जाए, उन्होंने आगे लिखा कि मैं इस मुद्दे पर संसद में भी आवाज उठाऊंगा।

बता दें लीना मणिमेकलई द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए फिल्म के पोस्टर को ट्विटर ने अपने पेज से डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं लीना मणिमेकलई के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में यूपी, दिल्ली और मुंबई में उनपर एफआईआर भी दर्ज कराया गया है। वहीं हिंदू संगठन के लोग लगातार इस फिल्म के पोस्टर का विरोध कर रहे है साथ ही लीना मणिमेकलई के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग भी कर रहे है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X