ताज़ा खबर
 

Swara Bhasker रूस की फोटो पर हो रहीं ट्रोल, लोग बोले- ‘ओ स्त्री लौटकर मत आना’

Swara Bhasker Instagram: स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर अपने रूस हॉलीडे की तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

स्वरा भास्कर।

Swara BhaskerPhotos: कन्हैया कुमार और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए लोकसभा चुनाव 2019 में प्रचार करने वालीं स्वरा भास्कर इन दिनों रूस की तस्वीरों के कारण ट्रोल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने विदेश की मौज-मस्ती की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देखने के बाद लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कोई यूजर उनके लुक तो कोई यूजर उनके चुनाव में प्रचार करने के लिए ट्रोल कर रहा है।

@Indiantweeeter नाम की एक ट्विटर यूजर ने स्वरा के पोज पर तंज कसते हुए लिखा- गर्दन कैसे टेढ़ी हो गई। वहीं @imharshthakur नाम के एक यूजर लिखता है- ओ स्त्री रसिया से मत आना। एक अन्य यूजर ने लिखा- चुनाव में पनौती बनकर मिले पैसे को उड़ाती एक सम्मानित फ्लॉप चलचित्र कलाकार भारतीय नारी। एक यूजर लिखता है- लाल सलाम, छोड़ दी क्या। इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने स्वरा भास्कर के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया है।

देखें सोशल मीडिया रिएक्शन्स-

 

हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इसके पहले भी स्वरा को फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक मास्टरबेशन सीन के लिए सोशल मीडिया पर जमकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। फिल्म के इस सीन को फिल्माने के लिए लोगों ने एक्ट्रेस को पोर्न स्टार तक कह दिया था।

करियर की बात करें तो स्वरा भास्कर ‘सबकी बजेगी बैंड’, ‘मछली जल की रानी है’, ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘गुजारिश’ जैसी फिल्मों  में सपोर्टिंग रोल अदा किया था। हालांकि एक्ट्रेस को पहचान ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘वीरे दी वेडिंग’ से मिली है। ‘वीरे दी वेडिंग’ में फिल्म में सोनम कपूर, करीना कपूर और शिखा तल्सानिया भी लीड भूमिका में थीं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X